टीएस सिंहदेव बोले- निर्दोष हैं शिक्षा मंत्री के OSD, हटाए गए थे पैसे लेकर ट्रांसफर कराने के आरोप में | Health Minister Singhdeo says- Education Minister Premsai singh tekam's OSD is Innocent

टीएस सिंहदेव बोले- निर्दोष हैं शिक्षा मंत्री के OSD, हटाए गए थे पैसे लेकर ट्रांसफर कराने के आरोप में

टीएस सिंहदेव बोले- निर्दोष हैं शिक्षा मंत्री के OSD, हटाए गए थे पैसे लेकर ट्रांसफर कराने के आरोप में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : September 30, 2019/8:41 am IST

अंबिकापुर: शिक्षा मंत्री प्रेमसाय टेकाम के ओएसडी राजेश सिंह को हटाए जाने को लेकर पंचायत एवं स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव का बड़ा बयान सामने आया है। सिंहदेव ने कहा है कि राजेश सिंह दोषी नहीं, लोगों की भावनाओं को देखते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। बता दें कि प्रेमसाय सिंह टेकाम के ओएसडी को बीते दिनों पैसे लेकर ट्रांसफर करवाने के आरोप में पद से हटा दिया गया था।

Read More: समसामायिक विषयों पर प्रशिक्षण प्राप्त करने लंदन जाएंगे DIG रतन लाल डांगी, बने छत्तीसगढ़ के पहले अफसर

इस दौरान उन्होंने प्रदेश में बदलते मौसम के चलते बढ़ रही मौसमी बीमारियों को लेकर कहा कि बदलते मौसम के चलते प्रदेश में 5 गुणा बढ़ी है मौसमी बीमारी। डेंगू को लेकर प्रदेश में अलर्ट जारी किया गया है। इस दौरान उन्होंने खिलाड़ियों के स्वास्थ्य परिक्षण को लेकर कहा कि खिलाड़ियों के स्वास्थ की जांच होगी, इसके लिए खेल प्राधिकरण का गठन किया जाएगा है।

Read More: आसमान छूती प्याज की कीमत पर सीएम भूपेश बघेल बोले- जमाखोरी की वजह से बढ़े दाम, केंद्र सरकार जिम्मेदार

उन्होंने कुपोषण से लड़ने के लिए प्रदेश सरकार द्वारा 2 अक्टूबर को शुरू किए जाने वाले प्रदेशव्यापी कुपोषण अभियान को लेकर उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में सरकार प्रदेशव्यापी कुपोषण अभियान की शुरुआत कर रही है। इसका लाभ प्रदेश के हर वर्ग के लोगों को मिलेगा।

Read More: कांग्रेस ने जारी की झाबुआ उप चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची, सोनिया, राहुल सहित ये दिग्गज करेंगे प्रचार