सुरेंद्रनाथ सिंह को जेल या बेल, कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला, गिरफ्तारी को लेकर भाजपा नेताओं ने दी ऐसी प्रतिक्रिया

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 19 Jul 2019 04:19 PM, Updated On 19 Jul 2019 04:19 PM

भोपाल: भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्रनाथ सिंह द्वारा मुख्यमंत्री कमलनाथ का खून बहाने वाले बयान को लेकर शुक्रवार को विशेष अदालत में सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान सुरेंद्रनाथ सिंह के वकील ने अपना तर्क पेश करते हुए कहा कि गरीबों के लिए कोई तो आगे आएगा। वहीं, सरकारी वकील ने अपना तर्क पेश करते हुए कहा कि कानून बनाने वाले ही कानून तोड़ने लगे हैं। यह ठीक नहीं हैं। जमानत अर्जी खारिज किया जाना चाहिए। कोर्ट ने दोनों पक्षों के वकील की दलीलें सुनने के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया है। उम्मीद जताई जा रही है कि आज शाम तक फैसला आ सकता है।

Read More: सदन में अनुपूरक बजट पर चर्चा जारी, रमन सिंह बोले- हास्यास्पद है राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में 100 रुपए का टोकन सिस्टम

वहीं, दूसरी ओर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने सुरेंद्रनाथ की गिरफ्तारी को लेकर कहा कि गिरफ्तारी की जानकारी नहीं मिली है। पहले उन कारणों को देखा जाएगा, जिसके कारण सुरेंद्रनाथ की गिरफ्तारी की गई है। पार्टी को लगेगा और जरूरत हुई तो कार्रवाई करेंगे। पार्टी में कोई अनुशासनहीनता नहीं है।

Read More: छत्तीसगढ़ विधानसभा : सदन में उठा हुक्का बार का मामला, गृहमंत्री ने जल्द कानून बनाएंगें

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ सीतासरन शर्मा ने सुरेन्द्रनाथ सिंह की गिरफ्तारी लेकर कहा कि कानून के हिसाब से कार्रवाई हो रही है। वहीं, गृह मंत्री बाला बच्चन ने कहा है कि कानून अपना काम कर रही है। आगे भी जो कानूनी कार्रवाई होगी वो की जाएगी।

Read More: प्रियंका गांधी को हिरासत में लेने पर ​सीएम भूपेश बघेल का ट्विट, ​कहा तानाशाही और अराजक प्रवृत्ति का प्रमाण

Web Title : Hearing in Special court on case of surendra nath's statement

जरूर देखिये