सेशन कोर्ट में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की जमनात याचिका पर आज सुनवाई | Hearing on BJP petitioner Akash Vijayvargiya's petition in Session Court today

सेशन कोर्ट में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की जमनात याचिका पर आज सुनवाई

सेशन कोर्ट में बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय की जमनात याचिका पर आज सुनवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : June 27, 2019/2:44 am IST

इंदौर। नगर निगम के अधिकारी पर बैट चलाकर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय बुरे फंस गए है। कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका खारिज करते हुए उन्हें 11 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है। आकाश ने सेशन कोर्ट में जमानत अर्जी लगाई है। जिसपर आज सुनवाई होगी।

ये भी पढ़ें: वर्ल्ड कप 2019: भारत और वेस्टइंडीज के बीच मुकाबला आज, जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग 11

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने विधानसभा चुनाव में खानदानी कोटे से अपने बेटे की सियासी एंट्री कराई थी। कैलाश विजयवर्गीय ने इंदौर-3 से टिकट दिलवाकर जिताया भी सरकार तो नहीं बनी, लेकिन हाईप्रोफाइल नेताजी इंदौर में अपनी सरकार चलाने लगे। नियम-कानून से ऊपर उठकर भीड़ के साथ फैसले करने लगे। नेतापुत्र के कारनामे का वीडियो वायरल होने और बवाल बढ़ने के बाद सरकार भी दबाव में आई।

ये भी पढ़ें: अंतागढ़ टेप कांड मामला: पुनीत गुप्ता आज पहुंचेंगे SIT दफ्तर, लेकिन voice सैंपल 

सरकार कुछ करती इससे पहले ही आकाश खुद सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ शिकायत करने थाने पहुंच गए। प्रशासन भी एक्टिव हुआ और आनन फानन में आकाश विजयवर्गीय पर एफआईआर दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया। उधर थाने के बाहर आकाश के हजारों समर्थकों ने डेरा डाल दिया, जिसके बाद पुलिस के लिए स्थिति संभालनी मुश्किल हो गई।