प्रदेश के कई स्थानों पर भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट | Heavy rains expected at many places in the state, Meteorological Department issued Orange Alert ..

प्रदेश के कई स्थानों पर भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

प्रदेश के कई स्थानों पर भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया ऑरेंज अलर्ट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:02 PM IST, Published Date : June 18, 2020/9:53 am IST

रायपुर। प्रदेश में मानसून की सक्रियता बढ़ी है। वहीं अगले कुछ घंटों के बाद छत्तीसगढ़ के उत्तरी हिस्से में भारी बारिश की संभावना मौसम विभाग ने जताई है। बता दें कि सरगुजा संभाग में मानसून की दस्तक के साथ ही झमाझम बारिश हो रही है।

Read More News: छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ की सुरक्षा में कटौती, गृह विभाग ने की कार्रवाई, सुरक्षा घटाने पर कांग्रेस ने खोला मोर्चा

वहीं आज मौसम विभाग ने प्रदेश के कुछ जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। कई जगहों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना मौसम विभाग ने जताई है। एक दो स्थानों पर गरज-चमक के साथ बरिश की चेतावनी जारी की है। इधर राजधानी रायपुर में बीते 5 दिनों से आसमान में बादल छाए हुए हैं।

Read More News:  22 जून से शुरू जाएगी इन टीवी सीरियल्स की शूटिंग, इस महीने से देखने को मिलेंगे नए एपीसोड्स 

कुछ एक जगहों में हल्की से मध्यम बारिश हुई। इस बीच लोगों को उमस भरी गर्मी का एहसास हुआ। उल्लेखनीय है कि प्रदेश में 4 दिन पहले ही मानसून ने दस्तक दी है। वहीं अभी तक प्रदेश के उत्तरी हिस्से में सबसे ज्यादा बारिश हुई है। मौसम विशेज्ञषों की माने तो कुछ घंटों बाद प्रदेश में झमाझम बारिश होगी।

Read More News:  इस राज्य में अल्पमत में आई BJP सरकार, 3 ​विधायक कांग्रेस में शामिल, 4 मंत्रियों ने भी दिया इस्तीफा, कांग्रेस कर 

press 01 by दीपक दिल्लीवार on Scribd