देवताओं पर की गई अभद्र टिप्पणी से नाराज हिंदू संगठनों ने SP ऑफिस में दिया धरना, दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग | Hindu organizations angry at abusive remarks made on gods, staged in SP office, demanded action against the guilty

देवताओं पर की गई अभद्र टिप्पणी से नाराज हिंदू संगठनों ने SP ऑफिस में दिया धरना, दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

देवताओं पर की गई अभद्र टिप्पणी से नाराज हिंदू संगठनों ने SP ऑफिस में दिया धरना, दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : January 30, 2021/1:05 pm IST

दतिया। दतिया में हिन्दू संगठन के लोग एकत्रित हुए हैं। हिंदू देवी देवताओं पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर हिन्दू संगठन के लोगों ने एसपी आफिस पर धरना देते हुए नारेबाजी की है। आसिफ खान नामक व्यक्ति ने उसकी स्वयं की फेसबुक पर हिन्दू देवता ब्रह्मा जी को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी। आसिफ की टिप्पणी से आहत होकर हिंदूवादी संगठन एकत्रित होकर एसपी कार्यालय पहुंचे वहां पहुंचकर उन्होंने नारेबाजी करते सैकङों हिन्दू वादी लोग नारे लगाते हुए धरने पर बैठ गए।

read more: IFS अफसरों का तबादला आदेश जारी, देखिए सूची

लगभग दो घन्टे चले धरने के बाद ैक्व्च् दतिया सुमित अग्रवाल और नगर निरीक्षक रविन्द्र गुर्जर मौके पर पहुंचे,जहां उन्होंने हिन्दू संगठन के लोगों को समझाया और थ्प्त् काटने पर राजी हुए तब कहीं जाकर हिन्दू संगठन के लोग मानने को तैयार हुए और कोतवाली पहुंचे। हिन्दू संगठन की मांग पर आसिफ के विरुद्ध कार्यवाही की गई है।

read more: बोर्ड परीक्षाओं का टाइम टेबल घोषित, 30 अप्रैल से 10 वीं तो 1 मई से …

हिन्दू नेता जगत शर्मा का कहना है कि हमारी आस्था के साथ आसिफ खान लगातार अभद्र टिप्पणियां कर रहा है अभी भी उसने हमारे त्रिदेवों में से एक भगवान ब्रह्मा जी पर अभद्र टिप्पणी की है जो असहनीय है हम ऐसे व्यक्ति के खिलाफ थ्प्त् कर कार्यवाही करने के पश्चात ही मानेंगे। वहीं नगर निरीक्षक रविन्द्र गुर्जर का कहना है कि हिन्दू संगठन के द्वारा आवेदन दिया गया है। आवेदन में लिखित बिन्दुओं पर जांच की जाएगी।जांच उपरांत कार्यवाही की जाएगी।

read more: 20 लाख किसानों के खाते में ट्रांसफर की गई 400 करोड़ रुपए की राशि, स…