हर्षोल्लास के साथ पूरे देश में मनाई जा रही होली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई | Holi is being celebrated all over the country with great enthusiasm

हर्षोल्लास के साथ पूरे देश में मनाई जा रही होली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई

हर्षोल्लास के साथ पूरे देश में मनाई जा रही होली, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : March 10, 2020/3:36 am IST

नई दिल्ली। रंगों का महापर्व होली आज पूरे देश में हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है। बीती रात भक्तों ने फाग गीत गाकर होलिका दहन किया, वहीं आज एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर होली की बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है। इस दौरान युवाओं सहित बच्चे बड़े बुजुर्ग सभी होली के रंग में रंगे मस्ती के मूड में मौज-मस्ती करते नजर आ रहे हैं।

Read More News: सियासी घमासान के बीच सोनिया गांधी से देर रात मुलाकात कर सकते हैं ज्…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्ववीट कर दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों को होली के पर्व की बधाई दी है। पीएम ने लिखा, ‘रंग, उमंग और आनंद के त्योहार होली की आप सभी को बहुत-बहुत बधाई. यह पर्व सभी देशवासियों के जीवन में खुशियां लेकर आए।’

Read more News: अमित शाह के घर में हो रही बीजेपी नेताओं की बैठक, मध्यप्रदेश में जार…
चारों तरफ जश्न का माहौल

राजधानी रायपुर में भी होली का त्यौहार बडे ही हर्सोल्लास से मनाया जा रहा है। शहर में बीती रात कई स्थानों पर होलिका दहन किया गया। इस मौके पर महिला-पुरूषों समेत बच्चे और बुजुर्ग नंगाड़े की धून में जमकर नाचे। सभी ने पूरे देश के साथ साथ राज्य में भी सुख, शांति समृद्धि की कामना की गई। वहीं आज सुबह लोगों ने एक दूसरे को रंग गुलाल लगाकर होली खेलना शुरू किया। शहर में चारों तरफ जश्न का माहौल है।

Read More News: मध्यप्रदेश में सीएम कमलनाथ ने लिया सभी मंत्रियों से इस्तीफा, सरकार पर छाया बड़ा संकट
अयोध्या में खेली जा रही पहली होली
वृंदावन के रंगीली और रसीली गली में भी श्रद्धालु उमड़े और एक दूसरे पर रंग गुलाल बरसाए। इधर अयोध्या में विवाद के निपटारे के बाद इस बार पहली होली खेली जा रही है। पुजारी सत्येंद्र दास और इकबाल अंसारी ने एक साथ होली खेलकर भाईचारे का संदेश दिया है।

Read More News: CBSE ने जारी की 10वीं और 12वीं परीक्षा के लिए नई तारीखें, दिल्ली हिंसा के कारण स्थगित की थी परीक्षाएं