कोरोना संक्रमित सिंगर कनिका कपूर की होली पार्टी, अब तक 28 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव | Holi party of Corona-infected singer Kanika Kapoor, so far 28 people report negative

कोरोना संक्रमित सिंगर कनिका कपूर की होली पार्टी, अब तक 28 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव

कोरोना संक्रमित सिंगर कनिका कपूर की होली पार्टी, अब तक 28 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:07 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:07 pm IST

नईदिल्ली। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आने और पार्टी में शामिल होने की खबर से होली पार्टी में शामिल हुए लोगों में भय का माहौल बना हुआ हैं। वहीं यह भी पता लगाया जा रहा है कि कनिका के साथ पार्टी में कौन-कौन शामिल हुआ था? यही नहीं शामिल लोगों की जांच करवा कर यह जाना जा रहा है कि कहीं वह भी तो कोरोना की चपेट में नही आ गए? फिलहाल 28 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

ये भी पढ़ें: कोरोना का खतरा: राजधानी के बड़े अस्पतालों को 50-50 बेड तैयार रखने के निर्देश, स्वास्थ्य विभाग ने की बैठक

उधर पार्टी में शामिल होने वालों में बाराबंकी (Barabanki) के एक डॉक्टर दंपति (Doctor Couple) का नाम भी प्रकाश में आया है, इस दम्पत्ति ने स्वयं ही प्रशासन को पार्टी में शामिल होने की खबर देकर खुद को घर में ही कैद कर लिया है, जिला प्रशासन की नज़र अब इस दम्पति पर बनी हुई है।

ये भी पढ़ें: कोरोना के कारण रेल टिकिट रद्द कराने वालों को बड़ी र…

वहीं यूपी की राजधानी लखनऊ में बॉलीवुड गायिका कनिका कपूर कोरोना होने की पुष्टि के बाद पीजीआई में भर्ती हैं। गायिका पर आरोप है कि वायरस की जानकारी के बावजूद राजधानी की कई पार्टीयों में वह शामिल होती रहीं। जब से यह खबर स्थानीय प्रशासन के संज्ञान में आई है तबसे प्रशासन परेशान है। यह पता लगाने का प्रयास कर रहा है कि कौन-कौन लोग इस गायिका की पार्टी में शामिल हुए हैं।

ये भी पढ़ें: शाहीन बाग में जारी है प्रदर्शन, महिला ने कहा- जैसा …

बता दें कि पार्टी में 100 से ज्यादा लोगों में हिस्सा लिया था। इनमें राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके बेटे और भाजपा सांसद दुष्यंत सिंह भी थे। वहीं तृणमूल सांसद डेरेक-ओ ब्रायन भी पार्टी का हिस्सा थे। इन तीनों नेताओं ने अब खुद को आइसोलेशन में रख लिया है। इस पार्टी में उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री ने भी भाग लिया था।