बदमाशों की जेल में मनेगी होली, पुलिस ने शुरु किया धरपकड़ अभियान | Holi will be used in the jail of miscreants Police started a crackdown campaign

बदमाशों की जेल में मनेगी होली, पुलिस ने शुरु किया धरपकड़ अभियान

बदमाशों की जेल में मनेगी होली, पुलिस ने शुरु किया धरपकड़ अभियान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : March 8, 2020/1:46 am IST

रायपुर। राजधानी पुलिस ने होली के त्यौहार के मद्देनजर गुंडे-बदमाशो और वारंटियो की धरपकड शुरू कर दी है। सभी थाने के थानेदारों द्वारा इलाके के गुंडे-बदमाशो को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापामार कार्रवाई की जा रही है । इस दौरान शहर के सभी थानो में करीब 150 से ज्यादा गुंडे बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है।

ये भी पढ़ें- जब रोने लगे पीएम मोदी, महिला ने कहा ‘मैंने ईश्वर को तो नहीं देखा, ल…

पुलिस ने होली के त्यौहार के मद्देनजर भारी पुलिस बल तैनात किया जा रहा है पुरे शहर को चार सेक्टरो में बांटा गया है और सभी सेक्टर का प्रभारी एएसपी स्तर के अधिकारी को बनाया गया है। बताया जा रहा है कि इस व्यवस्था के लिए करीब 800 अधिकारी-जवान तैनात किए जा रहे हैं। शहर में शांति से त्यौहार मनाया जाये इसके लिए रेंज आईजी आनंद छाबडा और एसएसपी शेख आरिफ हर स्तर के अधिकारियों की बैठक लेकर दिशा-निर्देश जारी कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- YES बैंक ने कहा NO कैश, बैंकों के बाहर उपभोक्ताओं की भीड़, कई शहरों…

बैठक में सभी थाना प्रभारियो समेत पूरे स्टाफ को अलर्ट रहने के निर्देश दिए हैं। होली वाले दिन पुलिस ने मुखौटा और कानफोड़ू भोंपू को लेकर चल रहे युवकों पर कार्रवाई शुरू करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस ने शहरवासियो से शांतिपूर्वक त्यौहार मनाने की अपील करते हुए कोई भी उद्दड़ता बर्दाश्त नही करने की चेतावनी दी है।