शराब की होम डिलीवरी का सिस्टम गड़बड़ाया, घर नहीं पहुंचा तो शराब दुकान में उमड़ी भारी भीड़, पुलिस ने खदेड़ा | Home delivery system of liquor disturbed, large crowd gathered in liquor shop if not reached home, police chased

शराब की होम डिलीवरी का सिस्टम गड़बड़ाया, घर नहीं पहुंचा तो शराब दुकान में उमड़ी भारी भीड़, पुलिस ने खदेड़ा

शराब की होम डिलीवरी का सिस्टम गड़बड़ाया, घर नहीं पहुंचा तो शराब दुकान में उमड़ी भारी भीड़, पुलिस ने खदेड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : May 13, 2021/6:08 am IST

दुर्ग/भिलाई। छत्तीसगढ़ में सोमवार से शराब की ऑनलाइन बुकिंग और होम डिलीवरी जारी है। लेकिन आबकारी विभाग का सिस्टम हर दिन फेल साबित हो रहा है। आलम यह है कि लोग अब शराब लेने शराब दुकान पहुंचे रहे हैं। दुर्ग के नंदनी शराब दुकान में आज दूसरे दिन भी मदिरा प्रेमी शराब लेने के लिए पहुंचे।

Read More News: 465 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर रायपुर पहुंचे, केंद्र सरकार के माध्यम से कराए गए उपलब्ध 

सुबह 9 बजे के बाद नंदनी के शराब दुकान में लोगों की लंबी लाइन लग गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने भीड़ को खदेड़ा। वहीं इस मामले में आबकारी अधिकारी का कहना है कि किसी को दुकान नहीं बुलाया गया था। लोग खुद ही शराब दुकान पहुंचे रहे है। इसे देखते हुए पुलिस ने नंदनी के शराब दुकान में सुरक्षा बढ़ाई है।

Read More News:  केंद्रीय नेताओं के निशाने पर छत्तीसगढ़ ! केंद्र Vs छत्तीसगढ़..तकरार जारी है ! 

बता दें कि प्रदेश में अब तक मदिरा प्रेमियों द्वारा तकरीबन 7 करोड़ रुपए की शराब ऑर्डर किया है। लेकिन अब तक ऑर्डर की गई शराब की 50 प्रतिशत भी डिलीवरी नहीं हो पाई है। जिसके कारण मदिरा प्रेमियों में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है। समय पर डिलीवरी नहीं होने से लोग परेशान है। शराब डिलीवरी के तीसरे दिन से आबकारी विभाग द्वारा तीन पहिया वाहन में शराब डिलीवर की जा रही है। इधर दुर्ग में आज दूसरे दिन शराब लेने शराब दुकान में भीड़ उमड़ पड़ी।

Read More News: पुलिस पार्टी पर ग्रामीणों ने किया हमला, महिला टीआई गंभीर रुप से हुईं घायल, शादी समारोह रुकवाने गई 

रायपुर में चौक-चौराहों में दी जा रही शराब

शराब भट्टियों से वाहन पर दारू का स्टॉक रखकर अब चौक-चौराहों में लोगों को शराब दी जा रही है। शराब ऑर्डर करने वालों की लिस्ट तैयार की गई है। और एक-एक कर उन्हें शराब दी जा रही है। शराब से भरी तीन पहिया वाहन के रूकते ही सड़क पर मदिरा प्रेमियों की लंबी कतार देखने को मिल रही है। विभाग के अधिकारियों का कहना है कि इस तरह डिलीवरी करने से स्थिति में काफी सुधार आएगा।

Read More News:  छत्तीसगढ़ में आज फिर बढ़ा कोरोना का ग्राफ, 24 घंटे में 153 मरीजों की मौत 

 
Flowers