गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में बताई CAA पर आगे की रणनीति, कहा- हम जीते तो "मिट्टी का बेटा" नेतृत्व करेगा | Home minister Amit Shah told CAA on strategy ahead Said- If we win, "son of clay" will lead

गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में बताई CAA पर आगे की रणनीति, कहा- हम जीते तो “मिट्टी का बेटा” नेतृत्व करेगा

गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में बताई CAA पर आगे की रणनीति, कहा- हम जीते तो "मिट्टी का बेटा" नेतृत्व करेगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : December 21, 2020/9:07 am IST

कोलकाता। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल के दौरे के दूसरे दिन एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि कोरोना का टीकाकरण शुरू होते ही वो CAA पर कदम बढ़ाएंगे। केंद्रीय गृहमंत्री ने पश्चिम बंगाल दौर के दूसरे दिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम ममता बनर्जी पर महला बोलते हुए कहा, ”कोरोना वायरस की वजह से कई काम थम गए हैं, एक बार इसके टीका लगने का काम हो जाए और हम कोविड-19 पर नियंत्रण कर लें तो संशोधित नागरिकता कानून के नियम तैयार किए जाएंगे और हम इसको लेकर गंभीरता से विचार कर रहे हैं।”

ये भी पढ़ें-  CM भूपेश बघेल ने प्रियंका गांधी वाड्रा के पत्र को किया रीट्वीट, कांग्रेस महासचिव ने

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बंगाल चुनाव के पहले एक नया नारा भी दिया है, अमित शाह ने कहा कि यहां BJP जीती तो “मिट्टी का बेटा” नेतृत्व करेगा ।

शाह ने कहा, अगर बीजेपी जीतती है तो “मिट्टी का बेटा” प्रदेश का नेतृत्व करेगा। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमले को लेकर गृहमंत्री ने कहा कि जेपी नड्डा की सुरक्षा के लिए जिम्मेदार आईपीएस अधिकारियों को समन जारी करके केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर बुलाना केंद्र के अधिकार क्षेत्र में आता है। उन्होंने कहा ममता बनर्जी और टीएमसी को केंद्र सरकार पर उंगली उठाने से पहले नियमों को देखना चाहिए।

ये भी पढ़ें- बीजेपी में आदिवासी नेतृत्व की मांग, आदिवासी CM को प्रोजेक्ट करने को लेकर नंदकुमार साय

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हुए हमले पर अमित शाह ने कहा, बीजेपी इसकी निंदा करती है, और मैं भी इसकी निंदा करता हूं। बीजेपी का मानना है कि लोकतंत्र में, सभी को अपने विचार रखने का अधिकार होना चाहिए। और यह सुनिश्चित करने का दायित्व सत्तापक्ष का है कि सभी दल के विचारों को राज्य में सुना जाए।