संस्कृति मंत्री ताम्रध्वज साहू आज छॉलीवुड कलाकारों से करेंगे मुलाकात, छत्तीसगढ़ी फिल्म पर ले सकते हैं बड़ा फैसला | Home Minister Tamandhwaj Sahu will meet today with Chollywood actors, Chhattisgarhi can take a big decision on the film

संस्कृति मंत्री ताम्रध्वज साहू आज छॉलीवुड कलाकारों से करेंगे मुलाकात, छत्तीसगढ़ी फिल्म पर ले सकते हैं बड़ा फैसला

संस्कृति मंत्री ताम्रध्वज साहू आज छॉलीवुड कलाकारों से करेंगे मुलाकात, छत्तीसगढ़ी फिल्म पर ले सकते हैं बड़ा फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : June 6, 2019/2:26 am IST

रायपुर। मल्टीप्लेक्स में छत्तीसगढ़ी फिल्में नहीं लगाने के विरोध में उतरे छॉलीवुड कलाकारों से आज रायपुर में गृह और संस्कृति मंत्री ताम्रध्वज साहू मुलाकात करेंगे। ताम्रध्वज साहू छत्तीसगढ़ी फिल्मों के कलाकारों से मुलाकात कर उनकी मांगों को सुनेंगे साथ ही इससे संबंधित कोई फैसला ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: ईद के दिन कश्मीर में कई जगहों पर पत्थरबाजी, एक महिला की गोली मारकर हत्या

दरअसल रायपुर समेत छत्तीसगढ़ के कई मल्टीप्लेक्स में यहां की फिल्में नहीं लगाते है, जबकि हिंदी फिल्मों को वरीयता देते है। इस मामले में स्थानीय कलाकारों की मांग है कि छत्तीसगढ़ में ही छत्तीसगढ़ी फिल्मों का थियेटर्स में नहीं लगाया जाना उनके साथ अन्याय है।

ये भी पढ़ें: किसानों की बदलेगी तकदीर, गांव में लगाए जाएंगे पांच एचपी के 60 सोलर पंप

वहीं इस मामले को लेकर कलाकारों ने कल राजधानी के कई मल्टीप्लेक्स में विरोध प्रदर्शन भी किया था। हालांकि गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कलाकारों से बात करके उनको आश्वासन दिया था। इसी सिलसिले में साहू आज कलाकारों से मिलकर उनकी विभिन्न मांगों पर विचार करेंगे।