एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत का मामला, गृहमंत्री ताम्रध्वज बोले- BJP इस मुद्दे पर जबरन कर रही राजनीति | Home Minister Tamradhwaj said - BJP is forcibly taking politics on this issue

एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत का मामला, गृहमंत्री ताम्रध्वज बोले- BJP इस मुद्दे पर जबरन कर रही राजनीति

एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत का मामला, गृहमंत्री ताम्रध्वज बोले- BJP इस मुद्दे पर जबरन कर रही राजनीति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:00 PM IST, Published Date : November 19, 2020/8:35 am IST

रायपुर। राजधानी से लगे केंद्री गांव में सामने आए एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत के मामले की जांच बीजेपी भी करेंगी। वहीं जांच के लिए आज भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं का दल अभनपुर के केंद्री गांव पहुंचे हैं।

Read More News: किसानों के खातों में अगले माह डाले जाएंगे 2000 रुपए, सूची में ऐसे देख सकते हैं अपना नाम

बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक और पूर्व कृषि मंत्री चंद्रशेखर साहू पीड़ित परिवार से मिलकर मामले की वास्तविकता जानने की कोशिश कर रहे हैं। इसे लेकर प्रदेश के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा है कि बीजेपी इस मुद्दे पर जबरन राजनीति कर रही है।

Read More News: संबित पात्रा के खिलाफ दर्ज FIR निरस्त करने के मामले में जनवरी में होगी अंतिम सुनवाई, यूथ कांग्रेस ने दर्ज कराया है मामला

रमन सिंह अपने शासनकाल में कभी पीड़ितों से नहीं मिले। अब आज राजनीति करनी है, इसलिए जा रहे हैं। मृतक परिवार पर कोई क़र्ज़ या बड़ी बीमारी नहीं थी। पूरे मामले की गहराई से जांच जारी है। बता दें कि पुलिस ने प्रारंभिक जांच में भी कर्ज या किसी बड़ी बीमारी का जिक्र नहीं किया।

Read More News:  ट्रक में छुपकर कश्मीर जा रहे थे आतंकी, चेकिंग के दौरान जवानों पर की फायरिंग.. 4 दहशतगर्द किए गए ढेर