हनी ट्रैप केस: जीतू सोनी के भाई महेंद्र सोनी गुजरात से गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 50 हजार का इनाम | Honey trap case: Jeetu Soni's brother Mahendra Soni arrested from Gujarat, police kept a reward of 50 thousand

हनी ट्रैप केस: जीतू सोनी के भाई महेंद्र सोनी गुजरात से गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 50 हजार का इनाम

हनी ट्रैप केस: जीतू सोनी के भाई महेंद्र सोनी गुजरात से गिरफ्तार, पुलिस ने रखा था 50 हजार का इनाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : June 24, 2020/4:08 pm IST

इंदौर। जीतू सोनी के भाई महेंद्र सोनी को सूरत से गिरफ्तार किया गया है, महेंद्र सोनी जीतू सोनी का बड़ा भाई है, कमलनाथ सरकार के माफ़िया मुहिम के समय जीतू सोनी पर कार्रवाई हुई थी, महेंद्र सोनी दिसम्बर महीने से फरार चल रहा था। पुलिस ने महेंद्र सोनी पर 50 हजार का इनाम भी घोषित किया था। इंदौर क्राइम ब्रांच ने यह कार्रवाई की है।

ये भी पढ़ें:मुख्यमंत्री शिवराज की सोनिया गांधी से मांग, पूर्व मंत्री जीतू पटवारी को पार्टी से करें बाहर, बेटि…

मध्य प्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रैप केस मामले में इंदौर पुलिस ने गुजरात में जाकर गिरफ्तारी की है। सांझा लोकस्वामी अखबार के मालिक जीतू सोनी के भाई, महेंद्र सोनी को पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार किया है। उनके खिलाफ एक के बाद एक एक्शन तब लिए गए जब उन्होंने लीक्ड ऑडियो और वाट्सऐप चैट को प्रकाशित करना शुरू किया था।

ये भी पढ़ें: प्रदेश के इन 12 जिलों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया …

दरअसल हनी ट्रैप का खुलासा करके सुर्खियों में आए अखबार मालिक जीतू सोनी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई थी, इंदौर नगर निगम ने प्रेस कॉम्प्लेक्स क्षेत्र में स्थित सांझा लोकस्वामी के दफ्तर को भी तोड़ने का आदेश दिया था। जीतू सोनी सांझा लोकस्वामी अखबार के मालिक हैं, अखबार के लिए जीतू सोनी ने इंदौर विकास प्राधिकरण (आईडीए) से जमीन लीज पर ली थी, जिसकी लीज को खारिज कर दिया गया था, जीतू सोनी के कई होटलों और बंगलों को पहले ही जमींदोज किया जा चुका है।

ये भी पढ़ें: पूर्व मंत्री का बड़ा बयान, बोली ‘उपचुनाव में नहीं होगा सिंधिया का अ…

 
Flowers