माफिया के खिलाफ एक्शन जारी, रिमूवल अमले ने तीन जगहों पर की ताबड़तोड़ कार्रवाई | House breaking campaign against goons continues Removal staff took action in three places

माफिया के खिलाफ एक्शन जारी, रिमूवल अमले ने तीन जगहों पर की ताबड़तोड़ कार्रवाई

माफिया के खिलाफ एक्शन जारी, रिमूवल अमले ने तीन जगहों पर की ताबड़तोड़ कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : November 27, 2020/11:09 am IST

इंदौर । मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में एंटी माफिया अभियान जारी है। नगर निगम ने गुंडों के अवैध मकान और निर्माण पर शुक्रवार को भी कार्रवाई की,जिला और पुलिस प्रशासन के आला अधिकारियों की मौजूदगी में नगर निगम के रिमूवल अमले ने शहर में तीन गुंडों के अवैध निर्माण के खिलाफ कार्रवाई की है। तीनों जगह गुंडों के परिजनों ने हंगामा भी किया, बावजूद इसके अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।

ये भी पढ़ें- मंत्री सिंहदेव का बड़ा बयान, फसल कटने के बाद नुकसान के लिए कोई व्यवस…

शहर के रीजनल पार्क, अन्नपूर्णा स्थित महावर नगर और जूनी इंदौर क्षेत्र में गुंडों के अवैध निर्माण को तोड़ा गया है। नगर निगम का रिमूवल अमले की तीन टीमों ने अलग-अलग क्षेत्रों में सुबह से अवैध निर्माण तोड़ना शुरू किया, रिमूवल अमले ने अन्नपूर्णा रोड स्थित महावर नगर में रिंकू उर्फ रूपेश चौधरी के मकान को ध्वस्त किया, इस दौरान गुंडे के परिजनों ने कार्रवाई का विरोध भी किया,परिजनों ने रिंकू के भाई के नाम से मकान होना बताया,लेकिन निगम टीम ने कार्रवाई जारी रखी। रिंकू उर्फ़ रूपेश चौधरी पर धारा 307, अवैध वसूली, आबकारी, लूट जैसे 20 मामले अन्नपूर्णा थाना क्षेत्र में दर्ज़ हैं, उसने सरकारी पट्टे की जमीन पर अवैध तरीके से बिल्डिंग तान दी थी, फिलहाल रिंकू जेल में बंद है।

ये भी पढ़ें- कोरोना वैक्सीन निशुल्क मिलेगी या नहीं स्पष्ट करें, सीएम भूपेश ने के…

 इसके अलावा सत्यनारायण रायकवार के रीजनल पार्क में अवैध रूप से बने मकान पर नगर निगम का बुलडोजर चला,तीसरी टीम जूनी इंदौर स्थित कालू के बापू नगर वीर सावरकर नगर वार्ड में कार्रवाई करने पहुंची, टीम ने कालू के 30 फीट में बने अवैध निर्माण को जेसीबी की मदद से जमींदोज कर दिया है।