कैसे हुई 863 रेमडेसिविर इंजेक्शन की चोरी? पता लगाने में नकाम पुलिस और अस्पताल प्रबंधन | How the theft of 863 Remedicivir injection happened? Nakam police and hospital management to find out

कैसे हुई 863 रेमडेसिविर इंजेक्शन की चोरी? पता लगाने में नकाम पुलिस और अस्पताल प्रबंधन

कैसे हुई 863 रेमडेसिविर इंजेक्शन की चोरी? पता लगाने में नकाम पुलिस और अस्पताल प्रबंधन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : April 18, 2021/5:55 pm IST

भोपाल: राजधानी के हमीदिया अस्पताल के स्टोर से चोरी हुए 863 रेमडेसिविर इंजेक्शन मामले में पुलिस और अस्पताल प्रबंधन अब तक ये पता नहीं लगा पाया है कि स्टोर से इंजेक्शन कैसे चोरी हुए। पुलिस की प्राथमिक जांच और आला अफसरों की माने तो इस वारदात में हॉस्पिटल प्रबंधन के किसी कर्मचारी या अधिकारी का हाथ है।

Read More: राजधानी में मौत का अस्पताल ! पल भर में हो गया अमंगल…5 मौत .. जिम्मेदार कौन?

चूंकि चोरी करने वाले ने सिर्फ रेमडेसिविर इंजेक्शन के ही बॉक्स चोरी किए, जबकि वहां पर 11-11 हजार रुपए कीमत की टैबलेट्स और दूसरे इंजेक्शन भी रखे थे। पुलिस जांच की बात करें, तो स्टोर में 3 ताले लगते हैं। चोर ने जिस तरह से जाली काटी है, उससे माना जा रहा है कि उसे कमरे के अंदर से ही काटा गया है।

Read More: टोटल छत्तीसगढ़ हुआ लॉक, सुकमा में 1 मई तक रहेगी पाबंदी, जानिए कौन सा जिला कब तक रहेगा लॉकडाउन

वहीं, जो इंजेक्शन चोरी हुए उनकी रजिस्टर में एंट्री नहीं हुई है। दूसरी बात स्टोर के अंदर एक भी CCTV कैमरा नहीं है। बाहर एक CCTV कैमरा मिला, वह भी बंद पड़ा हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है और जल्द ही मामले के खुलासे की बात की जा रही है।

Read More: छत्तीसगढ़ में रिकवरी रेट ने लगाई लंबी छलांग, 14075 मरीज हुए स्वस्थ, लेकिन मौत के आंकड़ों ने बनाया रिकॉर्ड, 170 की थमी सांसें