रितिक रोशन की फैन थी पत्नी, पति नहीं कर सका बर्दाश्त, उतारा मौत के घाट फिर कर ली खुदकुशी | Hrithik Roshan's fan was wife, killed by husband, and committed suicide

रितिक रोशन की फैन थी पत्नी, पति नहीं कर सका बर्दाश्त, उतारा मौत के घाट फिर कर ली खुदकुशी

रितिक रोशन की फैन थी पत्नी, पति नहीं कर सका बर्दाश्त, उतारा मौत के घाट फिर कर ली खुदकुशी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : November 12, 2019/7:07 am IST

न्यूयॉर्क। एक शख्स ने सिर्फ इस वजह से अपनी पत्नी की बेहरमी से मौत के घाट उतार दिया कि उसकी पत्नी अभिनेता रितिक रोशन की फैन थी। पति बर्दाश्त नहीं कर सका और उसकी जान ले ली। हत्या करने के बाद फांसी के फंदे पर लटकर खुदकुशी कर ली।

Read more News: युवती ने फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर सीएम भूपेश के खिलाफ की अभद्र टिप्पणी, पुलिस ने दबोचा

हैरान करने वाला ये मामला अमेरिका के क्वीन्स शहर का है। बताया जा रहा है कि 33 साल के दिनेश्वर बुद्धिदात ने अपनी 27 वर्षीय पत्नी डोने दोजेय की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। इसके बाद युवक एक पेड़ पर फांसी का फंदा बनाकर उसमें झूलकर आत्महत्या कर ली। महिला बारटेंडर थी। अमेरिका पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Read More news: हाईवोल्टेज तार पर चढ़कर युवक ने की ऐसी हरकत, देखकर लोगों के उड़ गए …

इस मामले में दोजेय की एक दोस्त माला रामधानी ने बताया कि वो रितिक रोशन का बहुत बड़ी फैन थी। जब भी वो रितिक की फिल्में या गाने देखती थी उसका पति उससे खूब लड़ाई करता था। उन्होंने कहा, ‘वो मुझे बताती थी कि जब भी वो घर पर रितिक के गाने सुनती थी तो उसका पति गुस्सा करता था और वो तुरंत उसे बंद करने के लिए कहता था।’ रामधानी ने बताया कि दोजेय रितिक की हर फिल्म देखना चाहती थी। वहीं, आखिर में उसकी मौत का कारण भी बना गया। इस मामले में अमेरिकी पुलिस अन्य लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/RDyWsl5Rkic” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>