पति को बंधक बनाकर महिला से किया गैंगरेप, 24 हजार रुपए भी लूटे | Husband gang-raped women with hostage, looted 24 thousand rupees

पति को बंधक बनाकर महिला से किया गैंगरेप, 24 हजार रुपए भी लूटे

पति को बंधक बनाकर महिला से किया गैंगरेप, 24 हजार रुपए भी लूटे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : July 16, 2020/1:26 pm IST

बड़वानी। ठीकरी थाना अंतर्गत ग्राम बरुफाटक से सनसनीखेज वारदात सामने आया है। यहां 4 बदमाशों ने पति को बंधक बनाकर म​हिला के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। वहीं आरोपी 24 हजार रुपए लूट कर फरार हो गया।

Read More News: सावधान! किराना और कपड़ा दुकान संचालक को हुआ कोरोना, जिले में 10 नए पॉजिटिव मरीज आए सामने

जानकरी के अनुसार यह घटना 14 जुलाई की बताई जा रही है। ठीकरी थाना पुलिस के अनुसार 30 वर्षीय महिला अपने पति के साथ मोटरसाइकिल से कटनीपूरा अपनी बुआ के घर से अपने घर गोरवाड़ी (जुलवानिया) जा रही थी। इस दौरान रास्ते में ग्राम बरुफाटक बायपास पर बनी नर्सरी पर महिला शौच के लिए गई थी। वहीं पति वाहन के पास रोड़ पर खड़े थे।

Read More News:तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के 14 पुजारी पाए गए कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में कराया गया भर्ती

पुलिस ने बताया कि काफी देर तक महिला नहीं लौटी तो पति ने जंगल में जाकर देखा तो पता चला कि 4 युवक उसके साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दे रहे थे। युवक के मना करने पर दो बदमाशों ने डंडे से हमला कर उसे बंधक बना लिया।

Read More News: कोरोना वैक्सीन के लिए आज का दिन है खास! दुनिया को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी.. देखिए

इसके बाद महिला के साथ अन्य 2 बदमाशों ने गेंगरेप किया। वहीं आरोपियों ने दंपति के पास रखे 24 हजार रुपये भी लूट लिए। फिर चारों आरोपी बाइक में सवार होकर वहां से फरार हो गए। पीड़ित पति ने बताया कि नंबर प्लेट पर कपड़ा बांध रखा था।

वहीं दूसरे दिन पीड़ित युवक ने मामले की शिकायत ठीकरी थाना पुलिस से की। जिसके बाद पुलिस ने गैंगरेप, लूट व मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी हैं। आज आईजी, डीआईजी सहित पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंचकर जांच की।

Read More News: हाईकोर्ट में हुई कोरोना की एंट्री, जज के रीडर हुए कोरोना संक्रमित, 24 जुलाई तक हाईकोर्ट को किया गया सील

 
Flowers