नवविवाहिता को पति, भाभी और ननद ने मिलकर पिलाया एसिड! एक आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला | Husband, sister-in-law and sister-in-law gave acid to the newlyweds together! One accused arrested, know the whole matter

नवविवाहिता को पति, भाभी और ननद ने मिलकर पिलाया एसिड! एक आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

नवविवाहिता को पति, भाभी और ननद ने मिलकर पिलाया एसिड! एक आरोपी गिरफ्तार, जानिए पूरा मामला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : July 20, 2021/2:23 pm IST

ग्वालियर: दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल के ट्वीट के बाद ग्वालियर पुलिस ने नवविवाहिता को एसिड पिलाने की मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़ित महिला की शादी इसी साल हुई थी और 28 जून को एसिड पिलाने की घटना हो गई। 3 जुलाई को पीड़ित नवविवाहिता की मां ने डबरा थाने में दहेज प्रताड़ना का मामला पति पर दर्ज कराया और पीड़िता को दिल्ली इलाज के लिए भेजा गया। 

Read More: ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई एक भी मौत, केंद्र सरकार ने सदन में दिया जवाब

वहीं, जब मजिस्ट्रेट के सामने दिल्ली में बयान हुए तो पीड़िता ने यह बताया कि उसके पति, उसकी भाभी और ननद ने एसिड पिला दिया है। जिसके बाद उसके शरीर के कई अंग बुरी तरह जल गए हैं। यह मामला दिल्ली महिला आयोग की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल के सामने आया तो उन्होंने एक ट्वीट करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लिखा है कि पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही है।

Read More: Cg Schools and Colleges reopening News : भूपेश कैबिनेट बैठक में स्कूलों को खोलने का लिया गया फैसला, जानिए कब से खुलेंगे स्कूल-कॉलेज ?

ट्वीट में स्वाति मालीवाल ने लिखा है कि ग्वालियर की लड़की को उसके पति ने एसिड पिलाया, जिससे उसके अंग जल गए। MP में FIR हल्की हुई और अब तक कोई अरेस्ट नहीं हुआ। लड़की का इलाज हम दिल्ली में करवा रहे हैं, उसके बयान भी SDM के सामने करवाए हैं। ये भयानक फोटो इस आस से डाली है कि शिवराज जी अपराधियों को अरेस्ट करवाएंगे! जब यह ट्वीट मीडिया के सामने आया तो पुलिस पर दबाव बना और घटना में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

Read More: 7th Pay Commission Latest News on Salary 2021 : बड़ी खबर! सरकारी कर्मचारियों को एक जुलाई से मिलेगा बढ़ा हुआ DA, वित्त मंत्रालय ने जारी किया आदेश

 
Flowers