पत्नी को ड्राइंग रूम में दफन कर पति बनवा रहा था कब्र, जब लोगों ने देखा ये सब तो उड़ गए होश | Husband was constructing a grave by burying his wife in the drawing room

पत्नी को ड्राइंग रूम में दफन कर पति बनवा रहा था कब्र, जब लोगों ने देखा ये सब तो उड़ गए होश

पत्नी को ड्राइंग रूम में दफन कर पति बनवा रहा था कब्र, जब लोगों ने देखा ये सब तो उड़ गए होश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : February 24, 2020/1:32 pm IST

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक पति की अजीबो गरीब हरकत देख लोगों के होश उड़ गए। पति ड्राइंग रूम में ही पत्नी को दफनाने के बाद कब्र बनवा रहा था। इधर जब लोगों को इसके बारे में पता चला तो हैरान रह गए।

Read More News: धान खरीदी पर किसानों का धरना प्रदर्शन जारी, जाम से नेशनल हाइवे पर लगी वाहनों …

पुलिस को सूचना देने के बाद लोगों ने हंगामा किया। जिसके बाद पति शव को कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक करने के लिए माना हुआ। बताया जा रहा है कि पति अपनी पत्नी का मकबरा घर में बनवाना चाहता था। इसलिए उसने ऐसा किया।

Read More News: दो IAS के प्रभार में फेरबदल, 2006 बैच के अफसर पी. दयानंद को मिली सम…

दरअसल यह मामला लिसाड़ी गेट के मोबीन नगर का है। मोबीन नगर निवासी सिराज की पत्नी सईदा (50) एक फरवरी को घर में आग से 50 प्रतिशत से ज्यादा झुलस गई थी। इसके बाद अस्पताल में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं पति ने उसकी लाश को कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक करने के बजाए ड्राइंग रूम में दफन कर दिया।

Read More News: मां की डांट नाराज होकर 3री कक्षा का छात्र चढ़ा ट्रेन, सैकड़ों किलोम…

इस बीच लोगों की सिराज के इस हरकत के बारे में पता चली। जिसके बाद लोगों ने इसका विरोध किया। मामले की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने सिराज को समझाइश देकर पत्नि की लाश को कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक करावाया। जिसके बाद मामला शांत हुआ।

Read More News: सोलर लाइट लगाने में खर्च कर दी प्लांट लगाने तक की लागत, सरपंच- सचिव..