उमर अब्दुल्ला का अखिलेश यादव को करारा जवाब, कहा- जब मेरी बारी आएगी शान से अपनी आस्तीन ऊपर कर लगवाऊंगा वैक्सीन | I don’t know about anyone else but when my turn comes I’ll happily roll up my sleeve & get a COVID vaccine: Omar Abdullah

उमर अब्दुल्ला का अखिलेश यादव को करारा जवाब, कहा- जब मेरी बारी आएगी शान से अपनी आस्तीन ऊपर कर लगवाऊंगा वैक्सीन

उमर अब्दुल्ला का अखिलेश यादव को करारा जवाब, कहा- जब मेरी बारी आएगी शान से अपनी आस्तीन ऊपर कर लगवाऊंगा वैक्सीन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:30 PM IST, Published Date : January 2, 2021/3:34 pm IST

नई दिल्ली: कोरोना वैक्सीन लगवाने को लेकर सपा नेता अखिलेश यादव द्वारा दिए गए बयान पर जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने करारा जवाब दिया है। पूर्व मुख्यमंत्री अब्दुल्ला ने कहा है कि जब मेरी बारी आएगी तो मैं शान से अपनी आस्तीन ऊपर कर लूंगा और कोरोना की वैक्सीन लगवाऊंगा। बता दें कि शनिवार को मीडिया से बात करते हुए कहा था कि अखिलेश यादव ने कहा था कि मैं कोरोना वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा, भाजपा के टीका पर मैं कैसे भरोसा कर सकता हूंं।

Read More: कांग्रेस के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष पवन कुमार बंसल ने की भूपेश सरकार की सराहना, कहा- बहुत अच्छा काम कर रही छत्तीसगढ़ सरकार

अखिलेश यादव के बयान पर पलटवार करते हुए पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला ने कहा है कि मैं किसी और के बारे में तो नहीं जानता लेकिन जब मेरी बारी आएगी तो मैं खुशी से अपनी आस्तीन ऊपर कर लूंगा और कोरोना की वैक्सीन लूंगा। ये वायरस बहुत ही हानिकारक रहा है। यदि एक टीका सभी उथल-पुछल के बाद सामान्य स्थिति लाने में मदद करता है तो मुझे भी शामिल करें।

Read More: पाकिस्तानी महिला बनी इस गांव की ‘ग्राम प्रधान’, पोल खुलने के बाद मामला दर्ज करने के निर्देश

उन्होंने आगे कहा कि जितने ज्यादा लोगों को वैक्सीन दी जाएगी, ये देश और अर्थव्यवस्था के लिए उतना ही बेहतर रहेगा। कोई भी वैक्सीन किसी राजनीतिक पार्टी की नहीं होती, वह मानवता की होती है और जितनी जल्दी हम कमजोर लोगों वैक्सीन लगवाएंगे वो उतना ही बेहतर होगा।

Read More: जनपद पंचायत कार्यालय में लगी भीषण आग, कई कंप्यूटर समेत महत्वपूर्ण फाइलों के जलने की आशंका

इससे पहले अखिलेश यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि मैं अभी कोरोना वायरस की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा। मैं बीजेपी की वैक्सीन पर कैसे भरोसा कर सकता हूं। जब हमारी सरकार बनेगी तो सभी को मुफ्त वैक्सीन मिलेगी।

Read More: किसानों की जायज मांगों को न मानकर घोर असंवेदनशीलता का परिचय दे रही केंद्र सरकार: प्रियंका गांधी