जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी से पूछा- कब छोड़ रही हैं राजनीति? बाटला हाउस एनकाउंटर को फर्जी बताकर दीदी ने किया था ये ऐलान | I want to ask Mamata Ji now, 'When are you quitting politics?: JP Nadda

जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी से पूछा- कब छोड़ रही हैं राजनीति? बाटला हाउस एनकाउंटर को फर्जी बताकर दीदी ने किया था ये ऐलान

जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी से पूछा- कब छोड़ रही हैं राजनीति? बाटला हाउस एनकाउंटर को फर्जी बताकर दीदी ने किया था ये ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : March 16, 2021/12:58 pm IST

कोलकाता: भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले शक्ति प्रदर्शन करते हुए मंगलवार को बांकुड़ा जिले के विष्णुपुर में रोड शो किया, जहां 27 मार्च को पहले और एक अप्रैल को दूसरे चरण में मतदान होना है।

Read More: कोरोना संक्रमण के बीच मोदी कैबिनेट की अहम बैठक, लिया जा सकता है बड़ा फैसला

नड्डा ने कुमारी टॉकीज सिनेमाघर से दोपहर करीब 2 बजकर 10 मिनट पर रोड शो शुरू किया। दो किलोमीटर का यह रोड शो विष्णुपुर बस स्टैंड पर खत्म हुआ। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के साथ एक सजी-धजी गाड़ी पर खड़े नड्डा ने हाथ हिलाकर पार्टी समर्थकों का अभिवादन किया ।

Read More: गुढ़ियारी इलाके में चाकूबाजी, बदमाश ने नाबालिग के हाथ, पैर, पीठ और जांघ पर किया हमला, उपचार के दौरान मौत

भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी के झंडे लहराते हुए ”जय श्री राम”, ”नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद” और ”जेपी नड्डा जिंदाबाद” जैसे नारे लगाए। रोडशो को देखने के लिये सड़क के दोनों ओर सैंकड़ों लोग जमा थे। नड्डा इसके बाद जिले में संगठन की एक बैठक और एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

Read More: Road Safety World Series 2021 को लेकर प्रशासन की अहम बैठक, टिकट व पास वितरण में बरती जाएगी सख्ती

वहीं, कोतुलपुर में एक सभा को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने बाटला हाउस मामले को लेकर ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि ममता ने बटला हाउस एनकाउंटर को फर्जी बताया था और कहा था कि “अगर यह सच हुआ तो मैं राजनीति छोड़ दूंगी”। कोर्ट ने अब आरिज खान को मौत की सजा सुनाई है। मैं अब ममता जी से पूछना चाहता हूं, ‘आप राजनीति कब छोड़ रही हैं?’

Read More: इस अधिकारी की 2 करोड़ 69 लाख की सं​पत्ति होगी राजसात, कोर्ट ने दिए आदेश..जानिए वजह