रेप नहीं कर पाया तो हैवान ने प्राइवेट पार्ट में डाल दिया सरिया

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 12 Oct 2017 06:34 PM, Updated On 12 Oct 2017 06:34 PM

वन नाइट स्टैंड शादी नहीं

पटना में इंसानियत की रवायत को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है यहां फिर से निर्भया कांड  दोहराने गई है. रेप करने में असफल दरिंदे ने महिला के प्राइवेट पार्ट में सरिया डाल दिया. आरोपी ने महिला को तड़पता छोड़ गया.

तीन महीने के बच्चे पर गन प्वाइंट रखकर महिला से गैंगरेप

पुलिस ने महिला को जैसे-तैसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन महिला को नहीं बचाया जा सका. पुलिस मामले को प्रेम-प्रसंग से जोड़ कर देख रही है और उसने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक 35 वर्षीय महिला नौबतपुर के बलियावन गांव की रहने वाली थी. उसका अपने ही गांव के धीरज के साथ प्रेम सम्बन्ध था लेकिन बाद में महिला ने धीरज से नाता तोड़ लिया.

महिला का बाॅयफ्रेंड है, तो किसी को उसके रेप का अधिकार नहीं मिल जाता - HC

धीरज इसे भुला नहीं पाया और वो आते-जाते सुमन के साथ छेड़खानी करने लगा. बुधवार को भी जब सुमन अपने घर से निकली तो धीरज ने अपने एक दोस्त के साथ मिलकर पहले तो उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया लेकिन इसमें दोनों सफल नहीं हो सके.

नाबालिग से दो घंटे तक गैंगरेप

फिर धीरज ने सुमन के प्राइवेट पार्ट में रॉड डालकर उसे बुरी तरह से जख्मी कर दिया और निर्ममता की सारी हदे पार कर दी. अधिक खून के बहाव के कारण सुमन की मौत हो गई. सुमन शादीशुदा थी और उसके चार बच्चे भी है. सुमन का पति गौतम पासवान पेशे से मजदूर है.

 

वेब डेस्क, IBC24

 

Web Title : If he can not afford to rape, then hean put it in the private part

जरूर देखिये