विधायक आकर इस्तीफा देते हैं तो स्वीकार करने में कोई दिक्कत नहीं, सिंधिया के जाने का दुख- रामनिवास रावत | If MLAs come and resign, then there is no problem in accepting, the misery of Scindia leaving - Ram Niwas Rawat

विधायक आकर इस्तीफा देते हैं तो स्वीकार करने में कोई दिक्कत नहीं, सिंधिया के जाने का दुख- रामनिवास रावत

विधायक आकर इस्तीफा देते हैं तो स्वीकार करने में कोई दिक्कत नहीं, सिंधिया के जाने का दुख- रामनिवास रावत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : March 14, 2020/9:47 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। कांग्रेस नेता और ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी माने जाने वाले रामनिवास रावत की माने तो विधायक आकर इस्तीफा देते हैं तो स्वीकार करने में कोई दिक्कत नहीं है।

पढ़ें- रेल यात्री ध्यान दें, 16 मार्च से 7 अप्रैल तक आधा दर्जन ट्रेनें रद्…

राम निवास ने के मुताबिक 10 विधायक इस्तीफा देने के लिए तैयार नहीं है। उनकी 8-10 विधायकों से बात हुई है वे इस्तीफा देने को तैयार नहीं है।

पढ़ें- सरकार बचाने हर उपाय पर विचार, सीएम-पूर्व मुख्यमंत्री समेत वरिष्ठ वकील कर रहे मंथन

राम निवास भी मानते हैं कि प्रदेश के नेताओं को सिंधिया को मनाना था। लेकिन वो पहले ही तय कर चुके थे। उन्होंने बताया कि वे माधवराव सिंधिया के साथ काम किए हैं। उन्होंने किसी भी हाल में कांगेस नहीं छोड़ने की बात कही है।

पढ़ें- ‘तेरी वजह से कम, तेरे लिये ज़्यादा दुखी हैं।’, सिंधिया के लिए कांग्…

उन्हें सिंधिया के जाने का दुख है। सिंधियाजी की कमी खलेगी, लेकिन पूर्ति सब की होती है। वो अपने भविष्य को लेकर इंश्योर थे। उनका सोचना था कि उनके हार के बाद कांग्रेस का भविष्य नहीं है । उनका भी भविष्य नहीं है। इसलिए गए हैं बीजेपी में। बीजेपी ने उन्हें विभीषण की संज्ञा दी

 
Flowers