पापा ने जगुआर नहीं दिलाया तो बेटे ने बीएमडबल्यू कार को नदी में बहाया.. देखिए | If the father did not get the jaguar, the son threw the BMW car into the river

पापा ने जगुआर नहीं दिलाया तो बेटे ने बीएमडबल्यू कार को नदी में बहाया.. देखिए

पापा ने जगुआर नहीं दिलाया तो बेटे ने बीएमडबल्यू कार को नदी में बहाया.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:43 PM IST, Published Date : August 10, 2019/10:22 am IST

नई दिल्ली। हरियाणा में जगुआर कार की जिद में अड़े एक युवक ने अपनी बीएमडबल्यू कार नदी में बहा दिया। पुलिस ने घंटों की मशक्कत के बाद कार को बाहर निकाल लिया। पुलिस के मुताबिक यमुनानगर निवासी एक युवक ने पिता से जगुआर कार की मांग पर जिद पर अड़ा था।

पढ़ें- ‘ये है वास्तविक भारत की तस्वीर’, जम्मू- कश्मीर में हाथ मिलाती ये तस्वीर जमकर ..

पिता से विवाद बढ़ने पर युवक ने अपनी बीएमडब्ल्यू कार को नदी में बहा दिया। गांव के कुछ लोगों ने पानी में BMW को डूबते देखकर पुलिस को इसकी जानकारी दी।

पढ़ें- पाकिस्तान की करतूत, समझौता एक्सप्रेस के बाद लाहौर-दिल्ली मैत्री बस .

पुलिस ने लोगों की मदद से घंटों मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से कार को पानी से बाहर निकालने में कामयाब रही। परिजनों के मुताबिक उनका बेटा मानसिक रूप से अस्वस्थ है। इसलिए वो ऐसी हरकत की थी। युवक के पिता ने बताया कि बेटे ने जगुकार कंपनी की कार दिलाने की मांग की थी। लेकिन जगुआर दिलाने से मना करने पर युवक ने गुस्से में ऐसी हरकत कर दी। 

पढ़ें- जम्मू कश्मीर में 1 हजार करोड़ रूपए निवेश करेगी ये कंपनी, 10 हजार लो…

कौन होगा कांग्रेस का अध्यक्ष, मंथन का दौर जारी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/68TOcSxWJRE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 

 
Flowers