आईजी ने जिले के सभी एसपी को किया अलर्ट, आतंकी घुसने की खबर पर मुस्तैद रहने के निर्देश | IG alerts all SPs of the district

आईजी ने जिले के सभी एसपी को किया अलर्ट, आतंकी घुसने की खबर पर मुस्तैद रहने के निर्देश

आईजी ने जिले के सभी एसपी को किया अलर्ट, आतंकी घुसने की खबर पर मुस्तैद रहने के निर्देश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : August 20, 2019/7:38 am IST

उज्जैन। मध्य प्रदेश में इंटेलीजेंसी ब्यूरो के अलर्ट के बाद उज्जैन आईजी ने संभाग के सभी जिला एसपी को अलर्ट जारी किया है। गुजरात से एमपी में आतंकी घुसने की सूचना पर ये अलर्ट जारी किया गया है। उज्जैन रेलवे स्टेशन पर बीडीडीएस और आरपीएफ चेकिंग कर रही है। शहर में प्रवेश होने वाले हर वाहन की सख्ती से तलाशी ली जा रही है। शहर में प्रवेश करने वाले सभी चेकिंग प्वॉइंट्स में कड़ी सुरक्षा बढ़ाई गई है।

पढ़ें- जीवन भर शिक्षा का दान करने वाले शिक्षक ने शरीर भी दान किया, मेडिकल .

बता दें इससे पहले अलीराजपुर में भी पुलिस अलर्ट पर है। अलीराजपुर के गुजरात सीमा से सटे इलाकों में पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान चला रही है। जिले की गुजरात सीमा से लगे चांदपुर और सेजावाड़ा इलाकों में पुलिस द्वारा चेकिंग पॉइंट बना कर हर आने जाने वाले वाहनों की कड़ी जांच की जा रही है।

पढ़ें- महिला से दबंगई, बाल पकड़ कर घसीटा फिर डंडों से पीटा.. वीडियो वायरल

हालांकि अलीराजपुर के पुलिस अधिकारी इस अलर्ट को सामान्य अलर्ट बता रहे हैं। उनका कहना है कि एक सामान्य अलर्ट जारी किया गया है, जिसके बाद गुजरात बॉर्डर पर चेकिंग शुरू की गई है। आपको बता दें कि आतंकियों से जुड़े एक इनपुट के बाद गुजरात पुलिस ने मध्यप्रदेश और गुजरात की सीमाओं पर सुरक्षा बढ़ा दी थी, जिसके बाद सोमवार देर शाम मध्यप्रदेश पुलिस ने भी गुजरात से सटे सभी सीमावर्ती इलाकों के थानों में अलर्ट जारी किया था।

पढ़ें- गृह मंत्री की दो टूक, कानून हाथ में लेने वालों को कुचल दिया जाएगा, ..

 कोयला खदान धंसने से बड़ा हादसा

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/v5V5zvU3gNk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers