महिला से दबंगई, बाल पकड़ कर घसीटा फिर डंडों से पीटा.. वीडियो वायरल

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 20 Aug 2019 08:48 AM, Updated On 20 Aug 2019 08:48 AM

सिंगरौली। मध्यप्रदेश के सिंगरौली में एक महिला पर दबंगों का कहर टूट पड़ा है। जमीन विवाद में महिला पर जुल्म ढाया गया। हाथ-पैर बांधकर बाल पकड़कर घसीटा गया फिर डंडों से पिटाई की गई। इसके बाद भी पुलिस आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर पाई।

देखें वीडियो-

पढ़ें- विदेशी महिला हुई उठाईगिरी की शिकार, कार ड्राइवर पासपोर्ट, पैसे और क...

मामला परसदेहि गांव का है, जहां जमीन विवाद में एक महिला को दबंगों ने लाठी-डंडों से पीटा, आरोप है कि गांव के रामनरेश साहू और बद्री नारायण बैस के बीच जमीन का विवाद था। इसके चलते बैस परिवार के लोगों ने साहू परिवार की महिला पर हमला बोल दिया। आधा दर्जन से अधिक लोगों ने महिला को बुरी तरह से पीटा। पीड़ित परिजनों का आरोप है कि पुलिस इस घटना को हल्के में ले रही है। आरोपियों पर कार्रवाई करने के बजाए हल्के धारओं में केस दर्ज कर बैठ गई है।

पढ़ें- पुलिस विभाग में बंपर तबादले, जिला पुलिस बल के कर्मचारियों को EOW मे...

दोनों पक्षों के बीच अभी भी तनाव बरकरार है। अभी भी स्थित गंभीर बनी हुई है। थाना प्रभारी अरुण पांडे ने दोनों पक्षों के बीच मामूली मारपीट का मामला दर्ज किया है, जिस तरह से दबंगों ने एक महिला को रस्सी से बांधकर पीटा है। कोतवाली पुलिस मामले को रफा-दफा करने में जुट गई है। महिला अपराध को तत्काल संवेदनशीलता से लेने के मुख्यमंत्री कमलनाथ के आदेश के बावजूद भी कोतवाली पुलिस मूकदर्शक बनी है। अपराधी को बचाने के चक्कर में पुलिस ने दोनों के खिलाफ हल्की धाराओं में मामला दर्ज कर किया।

पढ़ें- कांग्रेस पार्षद के भाई की दबंगई, साथियों के साथ मिलकर बीच सड़क पर की तीन युवकों की पिटाई

पार्षद भाई की दबंगई, दोस्तों के साथ 3 युवकों की पिटाई

Web Title : The woman was bullied, grabbed her hair and then beaten with sticks

जरूर देखिये