सावधान! PF का लाभ लेने वालों के लिए जरूरी खबर, जानिए वरना खाली हो सकता है आपका खाता | Important news for those taking advantage of PF, read know

सावधान! PF का लाभ लेने वालों के लिए जरूरी खबर, जानिए वरना खाली हो सकता है आपका खाता

सावधान! PF का लाभ लेने वालों के लिए जरूरी खबर, जानिए वरना खाली हो सकता है आपका खाता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : January 11, 2020/9:51 am IST

नई दिल्ली। अगर आप भी PF का लाभ लेते हैं तो इस खबर को जरूर पढ़िए। दरअसल देश के करोड़ों नौकरीपेशा लोगों के लिए कर्मचारी भविष्य निधि संगठन ने जरूरी सूचना जारी किया है। जिसमें लोगों को सावधान करते हुए सलाह दी गई है कि वह कभी भी किसी प्रकार की जानकारी साझा नहीं करें। इससे आपको बड़ा नुकसान हो सकता हैं।

Read More News: नए आर्मी चीफ का बड़ा बयान, कहा सरकार से आदेश मिलते ही होगी PoK पर क…

कर्मचारी भविष्य निधि संगठन की ओर से जारी किए गए निर्देश में ये कहा गया है कि वह कभी भी किसी प्रकार की जानकारी न तो व्यक्तिगत मांगते है और न ही आपको बैंक में कोई रकम जमा करने का निवेदन करते हैं। साथ ही अपना आधार नंबर, पैन, बैंक डिटेल्स संबंधी किसी भी प्रकार की व्यक्तिगत जानकारी फोन पर साझा नहीं करने की अपील की है।

Read More News: किसानों और कारोबारियों को जल्द मिलेगा फायदा, सरकार कर रही है इस कान…

जानकारी के अनुसार EPFO अपने 6 करोड़ सब्सक्राइबर्स को कई तरह की सुविधाएं मुहैया कराता है। इसमें 12 लाख नियोक्ता और 65 लाख पेंशनर्स भी शामिल हैं। अगर आप भी EPFO सब्सक्राइबर हैं और आपको कोई भी परेशानी है तो आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे ट्विटर या फेसबुक के माध्यम से संपर्क कर सकते हैं।

Read More News: टैंकर और बाइक में हुई जोरदार भिड़ंत, दो बच्चों समेत तीन की मौत