इमरान खान को पीओके पर कार्रवाई का सता रहा डर, भारत से जंग की तैयारी | Imran Khan is afraid of action on PoK, preparations for war with India

इमरान खान को पीओके पर कार्रवाई का सता रहा डर, भारत से जंग की तैयारी

इमरान खान को पीओके पर कार्रवाई का सता रहा डर, भारत से जंग की तैयारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : December 27, 2019/5:14 am IST

नई दिल्ली। संसद में पीओके पर गृहमंत्री अमित शाह के दिए बयान के बाद पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को भी इसका डर सताने लगा है।
इमरान ने दावा किया है कि भारत अपने घरेलू मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में ‘किसी प्रकार की कार्रवाई’ कर सकता है।

पढ़ें- दो मंजिला बिल्डिंग से टकराकर क्रैश हुआ विमान, 100 यात्री थे सवार

इमरान खान ने अपनी फौज को हर एक चुनौती से निपटने और मुंहतोड़ जवाब देने के लिए तैयार रहने के निर्देश दिए हैं। पाक पीएम ने ये बात एक जलसे को संबोधित करते हुए कहा है।

पढ़ें- दुष्कर्म के दौरान अगर महिला ने नहीं मचाया शोर तो नहीं माना जाएगा रे…

इमरान खान ने फिर कश्मीर राग अलापते हुए बयान दिया है कि मोदी सरकार कश्मीर और एनआरसी कानून से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए पीओके पर कार्रवाई कर सकती है। इससे पहले इमरान खान के पहले पाकिस्तान के मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने आरोप लगाया था कि भारत अपनी खराब होती अर्थव्यवस्था से ध्यान भटकाने के लिए उसके ऊपर किसी तरह का हमला कर सकता है।

पढ़ें- पाकिस्तान कंगाल होने की कगार पर, FATF तय करेगा पाक का भविष्य

बता ने दें कि इमरान खान की यह भारत को पहली बार दीदड़-भभकी देने की बात नहीं है इससे पहले भी कई मौकों पर इमरान खान भारत में परमाणु हमला करने की धमकी दे चुके हैं, लेकिन हर बार यह भूल जाते हैं कि भारत के पास उनसे ज्यादा परमाणु बम हैं।

पढ़ें- बायो समझाने के लिए टीचर ने अपनाया ये तरीका, पढ़ने में अब बच्चों को …

 पटवारी को कॉलर पकड़कर खीचा

 
Flowers