छत्तीसगढ़ में 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को फ्री में लगेगी कोरोना वैक्सीन, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया बड़ा ऐलान | In Chhattisgarh, people above 18 years of age will be given free corona vaccine, Chief Minister Bhupesh Baghel made a big announcement

छत्तीसगढ़ में 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को फ्री में लगेगी कोरोना वैक्सीन, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया बड़ा ऐलान

छत्तीसगढ़ में 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को फ्री में लगेगी कोरोना वैक्सीन, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किया बड़ा ऐलान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : April 21, 2021/9:51 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट कर कहा है कि छत्तीसगढ़ में 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को फ्री में कोरोना वैक्सीन लगेगी। कोरोना वैक्सीन का भुगतान राज्य सरकार करेगी, अपने नागरिकों की जीवन रक्षा के लिए हम हर संभव कदम उठाएंगे। सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार से अनुरोध है कि वह पर्याप्त संख्या में वैक्सीन की उपलब्धता सुनिश्चित करे।

ये भी पढ़ें: झूठ बोले इसलिए राहुल गांधी को हुआ कोरोना, बंगाल में बनेगी बीजेपी की सरकार: कैलाश विजयवर्गीय

बता दें कि इसके पहले प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा था कि राज्यों में फ्री वैक्सीन लगाने के लिए केंद्र सरकार पैसा दे, क्योंकि वह पैसा जनता का ही है। गौरतलब है कि देश में 18 प्लस के लोगों को भी वैक्सीन लगाने की घोषणा बीते दिन केंद्र सरकार ने की थी, जिसका ज्यादातर दलों और राज्य सरकारों ने स्वागत किया था। वहीं वैक्सीन की उपलब्धता को लेकर आशंका भी जाहिर की थी।

ये भी पढ़ें: ये सरकार दुबई में ISI से बात कर सकती है, विपक्ष से …

वहीं मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की इस घोषणा से राज्य में लोगों ने राहत महसूस की है, इस फैसले से वैक्सीनेशन को बढ़ावा भी मिलेगा।