झूठ बोले इसलिए राहुल गांधी को हुआ कोरोना, बंगाल में बनेगी बीजेपी की सरकार: कैलाश विजयवर्गीय | Rahul Gandhi got corona because he lied says BJP Leader Kailash Vijayvargiya

झूठ बोले इसलिए राहुल गांधी को हुआ कोरोना, बंगाल में बनेगी बीजेपी की सरकार: कैलाश विजयवर्गीय

झूठ बोले इसलिए राहुल गांधी को हुआ कोरोना, बंगाल में बनेगी बीजेपी की सरकार: कैलाश विजयवर्गीय

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : April 21, 2021/9:25 am IST

इंदौर, मध्यप्रदेश। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के कोरोना संक्रमित होने पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने निशाना साधा है। विजयवर्गीय ने कहा कि राहुल गांधी ज्यादा झूठ बोलते हैं इस कोरोना पाॅजिटिव हो गए।

Read More News: ‘गुजराती है…उनके खून में व्यापार है…देश बेचकर ही मानेगा’, इस ट्वीट पर मचा बवाल तो विधायक शकुंतला साहू ने जताया खेद

आगे कहा कि उनका पश्चिम बंगाल में कोई कार्यक्रम नहीं था, रैली निरस्त कर वाहवाही बटोर रहे हैं। बंगाल की जनता से झूठ बोले इसलिए वे कोरोना पाॅजिटिव हो गए। बंगाल में बीजेपी की ही सरकार बनेगी।

Read More News: ऑक्सीजन पर कोहराम…मौत पर संग्राम…पीपुल्स

कोरोना को लेकर ली बैठक

बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कोरोना की स्थिति पर जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों की बैठक ली। कहा कि अगले 8 दिन में 1500 बेड तैयार करने होंगे। जिसमें 100 आईसीयू के होंगे। गंभीर मरीजों के तुरंत उपचार के लिए ऑक्सीजन और रेमडेसिविर की उपलब्धता सुनिश्चित की जाएगी। बताया कि 10 हजार रेमडेसिविर इंजेक्शन का आर्डर दिया है। पूरी तैयारी कर कोरोना के चेन को तोड़ना जरूरी है। 

Read More News: 18+ को वैक्सीन…केंद्र-छत्तीसगढ़ आमने-सामने…कांग्रेस पूछा- इतने टीके कहां से आएंगे?