परीक्षा हाल में घुसते ही छात्र बोला- मैं कोरोना पॉजिटिव हूं, सुनते ही प्राचार्य के उड़ गए होश, फिर... | in Exam Center Student Says i am Corona Positive. Principal socked

परीक्षा हाल में घुसते ही छात्र बोला- मैं कोरोना पॉजिटिव हूं, सुनते ही प्राचार्य के उड़ गए होश, फिर…

परीक्षा हाल में घुसते ही छात्र बोला- मैं कोरोना पॉजिटिव हूं, सुनते ही प्राचार्य के उड़ गए होश, फिर...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:25 PM IST, Published Date : April 11, 2021/4:14 pm IST

भागलपुर: तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय में इन दिनों स्नातक द्वितीय वर्ष की परीक्षाएं चल रही है। परीक्षा के दौरान यहां कोरोना गाइडलाइन का पालन किया जा रहा है। लेकिन शनिवार को परीक्षा हाल में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब परीक्षा देने आए एक छात्र ने क्लासा रूम में घूसते ही बताया कि मैं कोरोना पॉजिटिव हूं। इतना सुनते ही परीक्षा हॉल में मौजूद पर्यवेक्षकों के होश उड़ गए।

Read More: छत्तीसगढ़ का एक और जिला 10 दिनों के लिए हुआ लॉक, प्रदेश के 19 जिलों में पाबंदी, सिर्फ इन सेवाओं को छूट

छात्र के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सुनते ही प्राचार्य ने उसे घर जाने को कहा, लेकिन वह जबर्दस्ती क्लास रूम में जाकर बैठ गया। इसके बाद कॉलेज परिसर में पुलिस की मौजूदगी में छात्र की कोरोना जांच कराई गई। छात्र की दो बार कोरोना जांच, जिसमें दोनों बार उसकी रिपोर्ट​ निगेटिव आई।

Read More: 18 हजार रुपए में एक रेमडेसिविर इंजेक्शन बेच रहा था मेडिकल स्टोर संचालक, प्रशासन ने दुकान को किया सील

छात्र ने बताया कि उसने कुछ दिनों पहले कोरोना जांच कराई थी लेकिन रिपोर्ट नहीं मिली। इसके बाद एक दिन कोरोना जांच करने वाले ने फोन करके बताया कि सभी लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसी आधार पर ही मैंने प्राचार्य को अपनी रिपोर्ट पॉजिटिव बताया था।

Read More: मुस्लिमों को रमजान के दौरान मस्जिदों में पांचों वक्त नमाज की दी जाए अनुमति, लॉकडाउन से मिले छूट