पुलवामा में आतंकियों ने की छत्तीसगढ़ के मजदूर की हत्या, सेना ने पूरे इलाके को घेरा | In Pulwama, terrorists killed Chhattisgarh laborer, army surrounded the whole area

पुलवामा में आतंकियों ने की छत्तीसगढ़ के मजदूर की हत्या, सेना ने पूरे इलाके को घेरा

पुलवामा में आतंकियों ने की छत्तीसगढ़ के मजदूर की हत्या, सेना ने पूरे इलाके को घेरा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : October 16, 2019/10:46 am IST

श्रीनगर: पुलवामा में बुधवार को आतंकियों ने एक छत्तीसगढ़ के मजदूर की हत्या कर दी। आतंकियों ने इस वारदात को पुलवामा के काकपोरा में अंजाम दिया है। फिलहाल पुलिस और सुरक्षाबलों की टीमों ने पूरे इलाके को घेर लिया है। आतंकियों को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन जारी है। मारे गए मजदूर का नाम सेथी कुमार सागर बताया जा रहा है। सेथी कुमार नेहमा में ईट के भट्टे में मजदूरी करता था।

यह भी पढ़ें — वन मंत्री ने अपर मुख्य सचिव से छीने अधिकार, जूनियर को बनाया अधिकारी

बता दें कि इससे पहले सोमवार को शोपियां में आतंकियों ने एक ट्रक ड्राइवर की हत्या कर दी थी। इस मामले में 15 अक्टूबर को पुलिस ने 15 लोगों को हिरासत में लिया है। 14 अक्टूबर को रात 8 बजे शोपियां जिले के श्रीमल में एक ट्रक ड्राइवर को आतंकियों को ने गोली मार दी थी। मारा गए ड्राइवर का नाम शरीफ खान बताया गया है और वह राजस्थान के भरतपुर जिले का रहने वाला था। कश्मीर में वह सेब को लोड करने के लिए आया था। ऐसा बताया जा रहा है कि इस हत्या को अंजाम देने वाले 2 आतंकियों में से एक पाकिस्तानी है।

यह भी पढ़ें — राम मंदिर मामले में सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई पूरी, 17 नवंबर तक आएगा फैसला

वहीं इस मामले में शरीफ खान का शव बुधवार सुबह मेवात में उसके पैतृक गांव उभाका पहुंचने से पहले ही ग्रामीणों ने अपनी मांगों को लेकर रास्ता रोक दिया। शरीफ के परिजनों के साथ ग्रामीणों ने प्रशासन के सामने 5 मांगें रखी हैं। साथ ही तिलकपुर में ही एंबुलेंस रोकते हुए शव लेने से इनकार कर दिया। आश्रित को सरकारी नौकरी, 50 लाख के मुआवजे के साथ मृतक शरीफ को शहीद का दर्जा देने की मांग की गई है। फिलहाल शव का अंतिम संस्कार नहीं हुआ है और परिजन अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें — परिवार वालों के साथ दीवाली नहीं मना पाएंगे सरकारी कर्मचारी, सरकार ने 30 नवंबर तक रद्द की सभी की छुट्टियां

 

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/5TUkOAv683w” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers