भगवान झूलेलाल के जन्मोत्सव में दिखी धूम, सीएम भूपेश बघेल ने सिंधी समाज की एकता को सराहा | In the celebration of Lord Jhulalal's birth anniversary, CM Bhupesh Baghel has felicitated the organizers.

भगवान झूलेलाल के जन्मोत्सव में दिखी धूम, सीएम भूपेश बघेल ने सिंधी समाज की एकता को सराहा

भगवान झूलेलाल के जन्मोत्सव में दिखी धूम, सीएम भूपेश बघेल ने सिंधी समाज की एकता को सराहा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:05 PM IST, Published Date : April 6, 2019/5:34 pm IST

रायपुर । सिंधी समाज के सबसे बड़े त्यौहार भगवान झूलेलाल के जन्मोत्सव के उपलक्ष्य में रायपुर सिंधी समाज, छत्तीसगढ़ सिंधी कल्याण समिति समेत अन्य समितियों ने मिलकर शनिवार को होजमालो 2019 का आयोजन किया। शहर कि सिंधी समितियों ने मिलकर शहर के अलग-अलग इलाकों से भगवान झूलेलाल की शोभायात्रा निकाली गई जिनका स्वागत जय स्तंभ चौक में किया गया। जय स्तंभ चौक पर बने मंच में स्वागत के अलावा म्यूजिकल इवेंट का आयोजन किया गया,जिसमें ‘भाभी जी घर पर है’ में अंगुरी भाभी का रोल अदा कर चुकी अदाकारा शिल्पा भी भाग लेने पहुंची और समाज को लोगों को बधाई दी।

ये भी पढ़ें-रायपुर रेलवे स्टेशन को मिला आईएसओ सर्टिफिकेट, जानिए किस मापदंड पर द…

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल सिंधी समाज को बधाई देने मंच पर पहुंचे । सीएम भूपेश ने मौजूद भीड़ को देखकर सिंधी समाज कि एकता की जमकर तारीफ की। वहीं विधायक कुलदीप जुनेजा, बृजमोहन अग्रवाल समेत राजनैतिक पार्टियों के कई नेता सिंधी समाज को बधाई देने जय स्तंभ चौक पहुंचे।स्वागत मंच में आयोजित इवेंट में सिंधी के 8 हजार से ज्यादा लोगों ने परिवार समेत हिस्सा लिया और सिंधी गानों पर जमकर थिरके। आयोजन में महिलाओं और युवतियों की प्रतिभागिता सबसे ज्यादा दिखी। सिंधी समाज के अध्यक्ष ललित जैसिंघ ने बताया कि समाज की एकता और संस्कृति बनाए रखने हर साल ऐसे आयोजन किए जाते हैं ।