JP अस्पताल मामले में CM शिवराज ने कहा- ऐसी घटनाओं से हमारे डॉक्टर्स, पैरामेडिकल स्टाफ का गिरता है मनोबल | In the JP hospital case, CM Shivraj said - our doctors, paramedical staff's morale falls due to such incidents

JP अस्पताल मामले में CM शिवराज ने कहा- ऐसी घटनाओं से हमारे डॉक्टर्स, पैरामेडिकल स्टाफ का गिरता है मनोबल

JP अस्पताल मामले में CM शिवराज ने कहा- ऐसी घटनाओं से हमारे डॉक्टर्स, पैरामेडिकल स्टाफ का गिरता है मनोबल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : April 10, 2021/2:45 pm IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। जेपी अस्पताल में मरीज की मौत के बाद हंगामा और डॉक्टर के इस्तीफा देने के मामले में मुख्यमंत्री शिवराज ने बयान दिया है। सीएम ने ट्वीट कर कहा कि ऐसी घटनाओं से हमारे डॉक्टर्स, पैरामेडिकल स्टाफ और चिकित्सा सेवाओं से जुड़े लोगों का मनोबल गिरता है। मैं पुनः अपील करता हूं, सभी लोग सभ्य और ज़िम्मेदार नागरिक होने का परिचय दें, डॉक्टर्स का मनोबल गिराने की जगह उनका मनोबल बढ़ाएं।

ये भी पढ़ें:बंगाल में चौथे चरण का रण, दोपहर 12 बजे तक 33.98% मत..

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आगे लिखा कि आज जेपी अस्पताल में जो घटना हुई। इसके कारण एक वरिष्ठ चिकित्सक ने व्यथित होकर इस्तीफा सौंप दिया। हम एक सभ्य समाज में रह रहे हैं। इस समय जब साथ मिलकर खड़े होने की ज़रूरत है। वहीं सीएम ने जेपी अस्पताल की घटना को शर्मनाक बताया। कहा कि किसी भी व्यक्ति को डॉक्टर्स के साथ दुर्व्यहार करने का अधिकार नहीं।

ये भी पढ़ें:चौथे चरण के मतदान के बीच हिंसा, सुरक्षाबलों की फायर…

यह है पूरा मामला

बता दें कि जेपी अस्पताल में उपचार के दौरान मरीज की मौत हो गई। मौत से भड़के परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया। परिजनों ने अस्पताल प्रबंधक पर लापरवाही का आरोप लगाया। मौके पर पहुंचे पूर्व मंत्री पीसी शर्मा और पूर्व पार्षद गुड्डू चौहान की डॉक्टर से तीखी नोंक झोंक हुई। जिसके बाद डॉक्टर योगेंद्र श्रीवास्तव ने इस्तीफा दे दिया। दूसरी ओर पूरा स्टाफ इस घटना के विरुद्ध में हड़ताल पर जाने की बात कह रहा है।

ये भी पढ़ें:जवान रामेश्वर मन्हास से पूछताछ जारी, CRPF हेडक्वार्…