जवान रामेश्वर मन्हास से पूछताछ जारी, CRPF हेडक्वार्टर भेजा गया | Jawan Rameshwar Manhas continues to be questioned CRPF Headquarters Shipped

जवान रामेश्वर मन्हास से पूछताछ जारी, CRPF हेडक्वार्टर भेजा गया

जवान रामेश्वर मन्हास से पूछताछ जारी, CRPF हेडक्वार्टर भेजा गया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : April 10, 2021/6:05 am IST

बीजापुर। नक्सलियों के कब्जे से रिहा हुए जवान रामेश्वर मन्हास से पूछताछ जारी है। मेडिकल चेकअप के बाद जवान रामेश्वर मन्हास से पूछताछ जारी है।

Read More: अपहरण, रिहाई और सवाल! सरकार को क्या संदेश देना चाहते हैं नक्सली?

जवान को पूछताछ के बाद CRPF हेडक्वार्टर भेजा गया है। जवान रामेश्वर मन्हास को बासागुडा से बस्तर CRPF हेडक्वार्टर भेजा गया है।

Read More: लॉक हुआ छत्तीसगढ़ का एक और जिला, यहां साप्ताहिक बाजारों पर लगा प्रतिबंध, निर्देश 

SP कमलोचन कश्यप ने इस संबंध में जानकारी दी है।

बता दें कि बीजापुर के तर्रेम मुठभेड़ के बाद बंधक बनाए गए कोबरा के जवान राकेश्वर सिंह मन्हास को नक्सलियों ने 5 दिनों बाद छोड़ दिया था।  नक्सलियों ने राकेश्वर को जनअदालत लगाकर पद्मश्री धरमपाल सैनी और तेलम बोरैया की मौजूदगी में रिहा किया था। इस दौरान मुरतुंडा की सरपंच सुखमती हक्का और रिटायर्ड टीचर रुद्र करे भी मौजूद थे।

Read More: ओडिशा से छत्तीसगढ़ आने-जाने वाली सभी बसों पर लगा प्रतिबंध, निर्देश जारी

राकेश्वर की रिहाई के बाद उनके घर जम्मू में जश्न का माहौल नजर आया था।पिलहाल राकेश्वर सिंह से पूछताछ जारी है।  पूछथाछ पूरी हो जाने के बाद कुछ दिनों बाद उन्हें घर के लिए रवाना किया जाएगा।

Read More: जवान राकेश्वर सिंह की रिहाई बगैर किसी शर्त के हुई : विकास उपाध्याय, कहा- भूपेश सरकार के रणनीति का यह एक बेहतर हिस्सा था