पुष्पक एक्सप्रेस में बम की सूचना से हड़कंप, ट्रेन रोककर डेढ़ घंटे चली चेकिंग

Reported By: Aman Verma, Edited By: Aman Verma

Published on 18 Oct 2017 01:41 PM, Updated On 18 Oct 2017 01:41 PM

खंडवा। देश के तीन प्रदेशों की राजधानी मुंबई, भोपाल और लखनऊ को जोडने वाली पुष्पक एक्सप्रेस में बम होने की सूचना के बाद हड़कंप मच गया। दीपावली के मौके पर आतंकी हमले की सूचना के बीच पुष्पक एक्सप्रेस को मप्र के खंडवा रेलवे जंक्शन ओर आउटर रोका गया। करीब डेढ़ घंटे की चेकिंग के बाद पुष्पक एक्सप्रेस को रवाना किया गया। यहां रेलवे स्टेशन पर भारी पुलिस बल की मौजूदगी में ट्रेन की तलाशी ली गई। पुलिस ने संदिग्धों से पूछताछ भी की ओर आईडी कार्ड चेक किए।

मध्यप्रदेश एटीएस ने केन्द्रीय गृह मंत्रालय को भेजी 70 लाख संदिग्ध मोबाइल नंबर की लिस्ट

खंडवा रेलवे स्टेशन पर सुबह करीब 10 बजे एसपी के साथ भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस के अन्य अफसर व टीम ने यहां घेराबंदी कर सतर्कता के साथ जांच शुरू की। पुलिस ने चप्पे-चप्पे की सर्चिंग की। पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर जांच की एक संदिग्ध को भी पकड़ा था, हालांकि प्राथमिक रूप से जो खबर आई है, उसमें बताया गया है कि संदिग्ध को छोड़ दिया गया है।

महज 500 रुपए में ऑनलाइन बेच रहा था डेबिट-क्रेडिट कार्ड के डिटेल, गिरफ्तार

बता दें कि इन दिनों दीपावली के चलते ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों की संख्या बढ़ी हुई है और त्योहारों पर आतंकी हमले की आशंका भी व्यक्त की गई है। खंडवा से आतंकी संगठन सिमी का गहरा नाता रहा है। इसलिए बुधवार को जब पुष्पक एक्सप्रेस में बम होने की सूचना मिली तो यहां हड़कंप की स्थिति बन गई और तत्काल भारी पुलिस बल रेलवे स्टेशन पर पहुंच गया था।

Web Title : In the Pushpak Express me bam ki suchna se hadkamp

जरूर देखिये