IND vs NZ: कप्तान विराट कोहली ने खोया आपा, प्रेस कॉन्फ्रेंस में कह दी ये बड़ी बात | IND vs NZ: Captain Virat Kohli lost his temper, said this big thing in press conference

IND vs NZ: कप्तान विराट कोहली ने खोया आपा, प्रेस कॉन्फ्रेंस में कह दी ये बड़ी बात

IND vs NZ: कप्तान विराट कोहली ने खोया आपा, प्रेस कॉन्फ्रेंस में कह दी ये बड़ी बात

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : March 2, 2020/5:41 am IST

क्राइस्टचर्च (न्यूजीलैंड)। न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज हारने के बाद, भारत के कप्तान विराट कोहली ने सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार की ही क्लास लगा दी। आक्रामकता को लेकर पूछे सवाल पर कप्तान कोहली अपना आपा खो दिया। जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें मैदान पर अपनी आक्रामकता को कम करने की जरूरत है।

Read More News:IND vs NZ: ‘सुपरमैन’ बने रवींद्र जडेजा, हवा में लहराकर पकड़ा कैच, हैरान रह गए…

रविवार को मैच के दौरान भारतीय गेंदबाजों ने जब कीवी कप्तान केन विलियमसन और टॉम लेथम का विकेट लिया तो कोहली ने काफी आक्रमकता के साथ जश्न मनाया था। यही नहीं इस बीच विराट का सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ जिसमें वह मैच के दौरान कीवी फैंस के खिलाफ अग्रेशन दिखा रहे। यह घटना तब हुई थी जब मोहम्मद शमी ने दूसरे टेस्ट की पहली पारी में टॉम लाथम को आउट किया था।

Read More News: सौरभ गांगुली ने पाकिस्तान में मैच खेलने से मना किया तो पीसीबी ने दि…

प्रेस कॉन्फ्रेंस में कोहली से पूछा कि क्या उन्हें अपनी आक्रामकता को कम करने और अपनी टीम के लिए एक उदाहरण स्थापित करने की आवश्यकता है। इस पर, भारतीय कप्तान थोड़ा उखड़ गए, उन्होंने कहा कि आप क्या सोचते हैं? मैं आपसे इसका जवाब मांग रहा हूं। आपको यह पता लगाने की आवश्यकता है कि वास्तव में क्या हुआ था और फिर एक बेहतर प्रश्न के साथ आया, मैंने इसके साथ बात की है।” मैच रेफरी, आप यहां आधे ज्ञान के साथ नहीं आ सकते। 

Read More News: दशकों याद रखा जाएगा रवींद्र जडेजा का ये कैच, न्यूजीलैंड के खिलाफ टे…

न्यूजीलैंड दौरे के दौरान कोहली के हाथ में बल्ले से मुश्किल समय था क्योंकि वह केवल एक बार पचास रन के स्कोर से आगे जाने में सफल रहे। टेस्ट सीरीज़ में, भारतीय कप्तान 20 रन के आंकड़े को पार करने में भी नाकाम रहे।

भारत के खराब बल्लेबाजी प्रदर्शन के परिणामस्वरूप टीम ने सोमवार को यहां हेगले ओवल में न्यूजीलैंड के खिलाफ दो मैचों की श्रृंखला के दूसरे टेस्ट में सात विकेट से हार का सामना किया। इस जीत के साथ, न्यूजीलैंड ने दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला में भारत का सफाया कर दिया और 180 अंकों के साथ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप स्टैंडिंग में तीसरे स्थान पर आ गया। भारत को नौ मैचों में 360 अंकों के साथ शीर्ष स्थान पर रखा गया है।

Read More News: बॉक्सिंग आती है लेकिन बकवास 2 लोगों से सिख रहा हूं, विजेंदर का परेश…

 
Flowers