IND vs WI: पंत-अय्यर की जोड़ी ने रचा इतिहास, तोड़े 20 साल पुराना ये रिकॉर्ड | IND vs WI: Rishabh Pant and Shreyas Iyer pair created new history in ODI Match

IND vs WI: पंत-अय्यर की जोड़ी ने रचा इतिहास, तोड़े 20 साल पुराना ये रिकॉर्ड

IND vs WI: पंत-अय्यर की जोड़ी ने रचा इतिहास, तोड़े 20 साल पुराना ये रिकॉर्ड

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : December 19, 2019/12:39 pm IST

खेल। विशाखापट्टनम में भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे वन-डे में ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर की जोड़ी ने इतिहास रच दिया। दोनों ने 20 साल पुराने रिकार्ड को तोड़कर नया रिकार्ड अपने नाम किया है। दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर केरेबियाई गेंदबाज रोस्टन चेस की जमकर धुनाई की और एक ही ओवर में 31 रन ठोक दिए।

Read More News: आईपीएल 2020, पैट कमिंस सबसे महंगे प्लेयर, 15.5 करोड़ में बिके.. देखिए

पंत और श्रेयस अय्यर की जोड़ी ने पारी के 47वें ओवर में चेस की जमकर पिटाई करते हुए 31 रन बनाए। पंत के एक रन के अलावा इस ओवर में अय्यर ने ताबड़तोड़ चार छक्के और एक चौके लगाए।

Read More News:हैट्रिक लेते ही आईसीसी ने ट्विटर पर शेयर की कुलदीप यादव की तस्वीर, ..

बता दे कि यह वन-डे इतिहास में भारत द्वारा एक ओवर में बनाए सबसे ज्यादा रन है। इससे पहले यह रिकॉर्ड 1999 में सचिन तेंदुलकर और अजय जडेजा के नाम था। दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर न्यूजीलैंड के खिलाफ हैदराबाद में एक ओवर में 28 रन जड़े थे।

Read More News: IND vs WI: भारत ने वेस्टइंडीज को दिया 388 का लक्ष्य, हिटमैन रोहित …

इसके बाद जहीर खान और अजीत अगरकर की जोड़ी ने जिंबाब्वे के खिलाफ जोधपुर वनडे में यह रिकॉर्ड तोड़ने की कोशिश की थी लेकिन इस जोड़ी ने एक ओवर में 27 ही रन बना पाए थे।

Read More News:#INDvsWI: भारत के लिए करो या मरो का मुकाबला, टॉस ​जीतकर पहले गेंदब..