कांग्रेस सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायक नाराज, कहा- मंत्रिमंडल विस्तार को बना रखा है लॉलीपॉप | Independent legislators angry with Congress

कांग्रेस सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायक नाराज, कहा- मंत्रिमंडल विस्तार को बना रखा है लॉलीपॉप

कांग्रेस सरकार को समर्थन दे रहे निर्दलीय विधायक नाराज, कहा- मंत्रिमंडल विस्तार को बना रखा है लॉलीपॉप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:46 PM IST, Published Date : June 30, 2019/9:25 am IST

भोपाल। कांग्रेस सरकार को समर्थन दे रहे मंत्री न बनाये जाने से नाराज निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह ठाकुर ने कांग्रेस और सरकार के कामकाज पर सवाल उठाये हैं। मंत्रीमंडल विस्तार और प्रदेशाध्यक्ष को लेकर कहा सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि उन्हें आश्चर्य है इतनी बड़ी पार्टी होने के बावजूद कांग्रेस कोई फैसला नहीं ले पा रही है। सुरेंद्र सिंह शेरा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी ना तो प्रदेश अध्यक्ष पर फैसला कर रही है और ना ही मंत्रिमंडल पर कोई निर्णय हो रहा है।

ये भी पढ़ें- खुला खुशियों का पिटारा, 7वें वेतनमान में 3 और 6वें वेतनमान में 6 प्…

सुरेंद्र सिंह शेरा ने कहा है कि जब तक मंत्रिमंडल विस्तार नहीं तब तक इसे लॉलीपॉप ही समझा जाएगा । सरकार बहुत ढीली चाल चल रही है। अधिकारी सिर्फ देख रहे है क्या चल रहा है । पिछले 6 महीने से सरकार चलाना मुश्किल लग रहा है। सुरेंद्र सिंह शेरा ने कहा है कि सरकार पर अधिकारी हावी हो गए हैं। कांग्रेस को पहले संगठन को मजबूत करना होगा, यह समझ नहीं आ रहा सरकार चला कौन रहा है।

ये भी पढ़ें- पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा- बीजेपी को नियम, कानून, और संविधान पर नहीं…

सुरेंद्र सिंह शेरा ने कहा है कि बार-बार मंत्रिमंडल बदलने की खबरें मिलती हैं, पर सब चुप हैं अधिकारी भी चुप है, मंत्री भी चुप है इसलिए की विभाग बदलेगा या फिर कहां जाएंगे जो भी फैसला लेना है राहुल गांधी और कमलनाथ को जल्दी लेना चाहिए। शेरा ने कहा है की कांग्रेस का प्रदेशाध्यक्ष आदिवासी या फिर दलित वर्ग से हो ।

 
Flowers