रायपुर से दिल्ली तक इंडिगो की बदसलूकी वायरल  | India fumes at the barbarism of Indigo's ground staff

रायपुर से दिल्ली तक इंडिगो की बदसलूकी वायरल 

रायपुर से दिल्ली तक इंडिगो की बदसलूकी वायरल 

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : November 9, 2017/8:41 am IST

इंडिगो एयलाइंस के कर्मचारियों द्वारा बुजुर्ग इंसान को पीटे जाने का वीडियो सामने आने के बाद कंपनी को लोगों के विरोध का सामना करना पढ़ रहा है। मामले में एक कर्मचारी ने पहले तो बुजुर्ग यात्री को बुरी तरह उठाकर नीचे पटक दिया फिर उनके साथ हाथापाई भी की। एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हुए यात्री ने बताया कि बस में चढ़ते समय एक कर्मचारी ने उनसे कहा कि आप उस जगह पर खड़े नहीं हो सकते। यह कहने के लिए कर्मचारी ने बेहद अभ्रद भाषा का इस्तेमाल किया था। इसके बाद यात्री ने उनसे कहा कि वे अपना काम करें। इसके बाद दो अन्य कर्मचारियों से बात करते हुए उसने कहा इसे यहीं पेलते हैं।

इसके बाद यात्री और कर्मचारियों में हाथपाई होने लगी। घटना के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर कंपनी को जमकर लताड़ा। कई लोगों ने इंडिगों पर भड़ास निकाली। 

वैसे आपको बता दें कि इससे पहले भारतीय बैडमिंटन स्टार पी.वी सिंधू ने भी इंडिगो एयरलाइंस के स्टाफ पर दुव्र्यवहार का आरोप लगाया था। सिंधू ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए। कंपनी के स्टाफ पर दुव्र्यवहार के आरोप लगाए उन्होंने कहा था।

इंडिगो स्टाफ की बदसलूकी पर भड़की सिंधु, कहा “माफ कीजिएगा लेकिन..

वहीं कुछ दिन पहले मशहूर गायक उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण भी इंडिगो एयरलाइन के ग्राउंड स्टाफ पर बिगड़ैल रवैये का आरोप लगा चुके है। लेकिन कंपनी के द्वारा जारी बयान में कहा गया है कि आदित्य ने कंपनी की महिला कर्मचारी से बदसलूकी कि थी जिसके लिए उन्होंने बाद में माफी भी मांगी।

 

 

आपको बता दें की आदित्य रायपुर के स्वामी विवंकानंद एयपोर्ट से मुंबई जा रहे थे। खैर कुछ भी हो इंडिगो की फ्लाइट्स में होने वाली इन घटनाओं से लोगों में आक्रोश है जो सोशल मीडिया के माध्यम से निकल कर बाहर आ रहा है। 

 
Flowers