सरकारी स्कूल में पाइप में दबकर मासूम बच्चे की मौत, इलाके में फैली सनसनी | Innocent child death in government school

सरकारी स्कूल में पाइप में दबकर मासूम बच्चे की मौत, इलाके में फैली सनसनी

सरकारी स्कूल में पाइप में दबकर मासूम बच्चे की मौत, इलाके में फैली सनसनी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : November 16, 2019/4:47 am IST

दुर्ग। भिलाई के एक सरकारी स्कूल में खेलने के दौरान मासूम बच्चे की मौत हो गई। गंभीर चोट के बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उपचार के दौरान डॉक्टर ने बच्चे की मौत की पुष्टि कर दी। इस मामले में शिक्षकों की बड़ी लापरवाही उजागर होने के बाद डीईओ ने स्कूल को नोटिस भेजा है। इधर घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।

Read More news: पेट गैस की दवा से फेल हो सकती है किडनी, केंद्र सरकार ने लोगों में ज…

मिली जानकारी के अनुसार भिलाई खुर्सीपार के जोन क्रमांक 2 में स्थित शासकीय माध्यमिक स्कूल में खेलने के दौरान मासूम छात्र की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि खेलने के दौरान उसका पैर सीमेंट की पाइप में फंस गया था। जिसे शिक्षकों ने भारी मशक्कत के बाद बाहर निकाला था। इससे बच्चे की हालत गंभीर हो गई थी। वहीं, शिक्षक बच्चे को अस्पताल ले जाने की बजाए घर भेजवा दिया।

Read More News:बिना सूचना के रद्द की गई एयर इंडिया की फ्लाइट, यात्रियों ने किया जम…

दर्द से करार रह बच्चे को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत नाजुक हो गई। इसके बच्चे को जिला अस्पताल रेफर किया। वहीं, अस्पताल पहुंचने से पहले ही मासूम ने दम तोड़ दिया। मौत के बाद मामले में डीईओ ने स्कूल को नोटिस भेजा है।

<iframe width=”790″ height=”444″ src=”https://www.youtube.com/embed/qLYyKD3k4FA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>