IPL2019: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला आज | IPL 2019: Royal Challengers Bangalore and Mumbai Indians today

IPL2019: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला आज

IPL2019: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच मुकाबला आज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:29 PM IST, Published Date : March 28, 2019/7:15 am IST

बेंगलुरु। आईपीएल के 12वें सीजन का आज सातवां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और मुंबई इंडियंस के बीच होगा। ये मैच आज बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।बैंगलोर पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 17.1 ओवर में 70 रन पर ढेर हो गयी थी। इसलिए इस बार बैंगलोर चाहेगा कि उसके बल्लेबाज मुंबई के सामने बड़ा स्कोर खड़ा कर सके।

ये भी पढ़ें:लोकसभा चुनाव 2019: बीजेपी से कौन होगा इस सीट का दावेदार?

बता दें कि बुमराह के कंधे की चोट से मुंबई के लिये चिंता का विषय बन गई थी लेकिन वह सही समय पर फिट हो गए हैं। लेकिन अब देखना होगा कि आज मैच में उन्हें खेलने का मौका मिलेगा या नहीं। ये दोनों टीमें आईपीएल 12 में पहली जीत दर्ज करने के लिये बेताब हैं। ऐसे में अब दोनों कप्तान कोहली और रोहित पर बल्लेबाजी में काफी अहम जिम्मेदारी रहेगी।

ये भी पढ़ें:सीएम भूपेश बघेल ने किया ट्वीट, ‘फकीर जी हिमालय जाएं’

मु़ंबई को अपने पहले मैच में दिल्ली से 37 रन से हार झेलनी पड़ी थी। ऐसे में कप्तान रोहित शर्मा चाहेंगे कि इसबार गेंदबाज और बल्लेबाज दोनों पिछले प्रदर्शन को भूलकर अपनी लय हासिल करें और टीम को एक बेहतर शुरूआत दिलाएं।

 
Flowers