KKR vs PBKS Highlights: जॉनी बेयरस्टो और शशांक सिंह का विस्फोटक प्रदर्शन, पंजाब किंग्स ने केकेआर को 8 विकेट से हराया | KKR vs PBKS Highlights

KKR vs PBKS Highlights: जॉनी बेयरस्टो और शशांक सिंह का विस्फोटक प्रदर्शन, पंजाब किंग्स ने केकेआर को 8 विकेट से हराया

KKR vs PBKS Highlights: जॉनी बेयरस्टो और शशांक सिंह का विस्फोटक प्रदर्शन, पंजाब किंग्स ने केकेआर को 8 विकेट से हराया

Edited By :   Modified Date:  April 27, 2024 / 12:22 AM IST, Published Date : April 27, 2024/12:18 am IST

कोलकाता: KKR vs PBKS Highlights जॉनी बेयरस्टो के शतक से पंजाब किंग्स ने टी20 क्रिकेट के इतिहास में सबसे ज्यादा रन का पीछा करने का विश्व रिकॉर्ड बनाया। उसने शुक्रवार को यहां आईपीएल मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने आठ विकेट रहते लक्ष्य हासिल कर लिया। पंजाब किंग्स ने पिछले साल मार्च में वेस्टइंडीज के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका के चार विकेट पर 259 रन से बेहतर प्रदर्शन किया।

Read More: MP Lok Sabha Election Vote Percentage : दोपहर 3 बजे तक का मतदान प्रतिशत, देखें कहां कितने फीसदी हुई वोटिंग 

KKR vs PBKS Highlights आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स ने हाल ही में ईडन गार्डन्स में केकेआर के खिलाफ 224 रन के लक्ष्य का पीछा करने का पिछला रिकॉर्ड अपने नाम किया और 2020 में शारजाह में तत्कालीन किंग्स इलेवन पंजाब (अब पंजाब किंग्स) के खिलाफ बनाये गये रिकॉर्ड की बराबरी कर ली। बल्लेबाजी के लिए उतरी कोलकाता नाइट राइडर्स ने छह विकेट पर 261 रन बनाए लेकिन पंजाब किंग्स ने ने आठ गेंद रहते ही लक्ष्य का पीछा कर लिया।

Read More: Vikat Sankashti Chaturthi Upay: विकट संकष्टी चतुर्थी पर करें ये उपाय, जीवन की सारी परेशानियां हो जाएगी दूर

262 रनों के विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब की जॉनी बेयरस्टो और प्रभसिमरन सिंह की सलामी जोड़ी ताबड़तोड़ शुरुआत करते हुए पहले विकेट के लिये छह ओवर में 93 रन जोड़े। प्रभसिमरन सिंह ने 20 गेंदों में चार चौके और पांच छक्के लगाते हुए 54 रन बनाये। उन्हें सुनील नारायण ने रनआउट किया। राइली रुसो 16 गेंदों में एक चौका और दो छक्कों की मदद से 26 रन बनाये। जॉनी बेयरस्टो 48 गेंदों में आठ चौके और नौ छक्के लगाते हुए नाबाद 108 रनों की पारी खेली। वहीं शशांक सिंह ने भी आतिशी अंदाज में 28 गेंदों में दो चौके और आठ छक्के जड़ते हुये नाबाद 68 रन बनाये। पंजाब किंग्स ने 18.4 ओवर में दो विकेट पर 262 रन बनाकर मुकाबला आठ विकेट से जीत लिया। कोलकाता की ओर से एक मात्र विकेट सुनील नारायण काे मिला।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो

 
Flowers