IPL 2021: दिल्ली से राजस्थान का मुकाबला, दो युवा कप्तान भी होंगे आमने-सामने | IPL 2021: Rajasthan to face Delhi, two young captains will also be face to face

IPL 2021: दिल्ली से राजस्थान का मुकाबला, दो युवा कप्तान भी होंगे आमने-सामने

IPL 2021: दिल्ली से राजस्थान का मुकाबला, दो युवा कप्तान भी होंगे आमने-सामने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : April 15, 2021/11:34 am IST

मुंबई। आईपीएल के 14वें सीजन के 7वें मैच में आज राजस्थान रॉयल्स की भिड़ंत दिल्ली कैपिटल्स से है। राजस्थान की टीम पहले मुकाबले में दिल तोड़ने वाली हार के बाद आत्मविश्वास से भरे दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उतरेगी। चोटिल बेन स्टोक्स की गैरमौजूदगी में टीम के नए कप्तान संजू सैमसन के सामने बड़ी चुनौती है. मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में यह मुकाबला शाम 7.30 बजे शुरू होगा।

पढ़ें- राजधानी सहित प्रदेश कई जिलों में हुई हल्की बारि…

आईपीएल में आज जिन दो टीमों की भिड़ंत है उनके कप्तानों के बीच कुछ समानताएं हैं। दोनों विकेटकीपर-बैट्समैन हैं और दोनों ही अटैकिंग बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। इन दोनों युवा कप्तानों की भिड़ंत में राजस्थान के संजू सैमसन के सामने चुनौतियां ज्यादा हैं जबकि पिछले मैच में शानदार जीत हासिल करने के बाद ऋषभ पंत आत्मविश्वास से भरे होंगे।

पढ़ें- CM के पुत्र कार्तिकेय चौहान हुए कोरोना पॉजिटिव,…

दिल्ली कैपिटल्स ने अपने नए कप्तान पंत के नेतृत्व में शानदार शुरुआत करते हुए अपने पहले मैच में चेन्नै सुपरकिंग्स को सात विकेट से हराया।

पढ़ें- रायपुर पहुंची कोविशील्ड की 2 लाख डोज, उधर चौपर …

दिल्ली की टीम में साउथ अफ्रीकी पेसर कागिसो रबाडा और एनरिच नॉर्त्जे की वापसी की उम्मीद की जा रही थी लेकिन मैच की पूर्व संध्या पर कोरोना रिपोर्ट को लेकर सस्पेंस पैदा हो गया। इन दो बोलर्स के लौटने से दिल्ली का बोलिंग अटैक और मजबूत होने की उम्मीद है।

 
Flowers