इरफान खान की तबीयत बिगड़ी, कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती | Irfan Khan's health deteriorates, admitted to Kokilaben Hospital

इरफान खान की तबीयत बिगड़ी, कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

इरफान खान की तबीयत बिगड़ी, कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:14 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:14 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड ऐक्टर इरफान खान को लेकर खबर आ रही है कि उन्हें हॉस्पिटलाइज किया गया है। बताया जा रहा है कि उन्हें मुंबई के कोक‍िलाबेन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती किया गया है। हालांकि, उन्हें क्या तकलीफ हुई और आईसीयू में क्यों भर्ती किया गया है, इसकी जानकारी अभी तक खुलकर सामने नहीं आई है।

पढ़ें- रामायण के ‘राम’ ने सोशल मीडिया में बयां किया अपना दर्द, बोले मुझे क…

बताया जा रहा है उन्हें पिछले हफ्ते ही हॉस्पिटलाइज किया गया। हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि कोरोना की वजह से उनके नॉर्मल चेकअप में दिक्कत आ रही थी, इसलिए उन्हें वहां भर्ती किया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि हॉस्पिटलाइजेशन को लेकर ऐसी कोई परेशानी वाली बात नहीं है।

पढ़ें- धुरंधर बल्लेबाज ने पत्नी का स्विमिंग कॉस्ट्यूम पहनकर बनाया वीडियो, ‘शीला की ज…

बता दें कि साल 2018 में उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। हालांकि, इसका पता चलते ही वह लंदन अपने इलाज के लिए रवाना हुए। करीब साल भर से ज्यादा समय तक वह लंदन में रहे और वहां उनका इलाज चलता रहा। हालांकि, उनके पूरी तरह से स्वस्थ होने को लेकर रिपोर्ट अब तक नहीं आई है।

पढ़ें- अक्षय ने पिता विनोद खन्ना को किया याद, कहा- पिता और बच्चे के बीच प्…

सितम्बर 2019 में एयरपोर्ट से उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह वील चेयर पर नजर आ रहे थे और उन्होंने अपने चेहरा रुमाल से ढक रखा था। साल भर लंदन में इलाज कराने के बाद इरफान वापस भारत लौटे थे।