अक्षय ने पिता विनोद खन्ना को किया याद, कहा- पिता और बच्चे के बीच प्यार की कोई एक्सपायरी डेट नहीं | Actor Akshay emotional post in memory of father Vinod Khanna, share photo

अक्षय ने पिता विनोद खन्ना को किया याद, कहा- पिता और बच्चे के बीच प्यार की कोई एक्सपायरी डेट नहीं

अक्षय ने पिता विनोद खन्ना को किया याद, कहा- पिता और बच्चे के बीच प्यार की कोई एक्सपायरी डेट नहीं

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:05 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:05 pm IST

मुंबई। अक्षय खन्ना ने पिता विनोद खन्ना संग ब्लैक एंड व्हाइट थ्रोबैक फोटो शेयर कर पुरानी यादों को ताजा किया है। अक्षय ने अपने पिता की डेथ एनिवर्सरी पर यह फोटो शेयर करने के साथ ही सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट शेयर किया है।

Read More News: सहायक जिला आबकारी अधिकारी सस्पेंड, अवैध शराब के परिवहन के खिलाफ आयुक्त ने की कार्रवाई

बताते चले कि बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर विनोद खन्ना ने 27 अप्रैल 2017 को दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया था। वहीं अक्षय खन्ना ने भाई राहुल खन्ना और पिता विनोद खन्ना के साथ वाली फोटो शेयर किया है। इस फोटो में दोनों भाई पिता का हाथ थामे हुए नजर आ रहे हैं।

Read More News:  सीएम शिवराज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ेंगे साधु-संतों से, कोविड-19 की चुनौतियां एवं एकात्म बोध विषय पर करेंगे चर्चा

वहीं इस फोटो के कैप्शन में अक्षय ने लिखा कि एक पिता और उसके बच्चे के बीच प्यार की कोई एक्सपायरी डेट नहीं होती है। हम आपको हमेशा याद करते रहेंगे।

Read More News: राजस्थान में कोरोना के 66 नए मामले और सामने आए, राज्य में 2328 पहुंचा संक्रमितों का आंकड़ा

बता दें, विनोद खन्ना ने अपने करियर की शुरुआत बतौर विलेन की थी लेकिन बाद में वे हीरो बन गए।विनोद खन्ना का निधन 70 साल की उम्र में हुआ था। वे कैंसर से जूझ रहे थे। विनोद खन्ना के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। आज चाहे वे हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन अपनी फिल्मों के माध्यम से वे हमेशा लोगों के दिलों में अमर रहेंगे।

Read More News: जंगल में लकड़ी लेने गए दो ग्रामीणों को हाथी ने कुचला, दोनों की मौत, फैली दहशत