राजधानी में आयरन और कोयले का गोरखधंधा, तीन थानों के टीआई समेत विशेष टीम ने दबिश देकर किया बड़ा खुलासा | Iron and coal scam in the capital, special teams including TI of three police stations made big disclosures

राजधानी में आयरन और कोयले का गोरखधंधा, तीन थानों के टीआई समेत विशेष टीम ने दबिश देकर किया बड़ा खुलासा

राजधानी में आयरन और कोयले का गोरखधंधा, तीन थानों के टीआई समेत विशेष टीम ने दबिश देकर किया बड़ा खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : January 15, 2021/2:59 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर में लोहे और कोयले की हेराफेरी करने वालो के हौंसले बुलंद नजर आ रहे हैं। सूचना के आधार पर सिटी एसपी, सीएसपी आजाद चौक, तीन थानों के टीआई समेत एक विशेष टीम ने इलाके के 2 यार्ड में दबिश दी।

Read More News:  गांधी, गोडसे, नक्सलवाद…बयानों की बमबारी! सरकार बनने के दो साल बाद कांग्रेस नेताओं को गांधी के विचार की जरुरत क्यों पड़ी? 

कार्रवाई में बड़ी मात्रा में लोहे की छड़ें और लोहे के तार के बंडल बरामद किए गए हैं। जिनकी कीमत लाखों में बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि एक यार्ड भनपुरी निवासी इमाम अहमद कबाड़ी का है और किराये पर लेकर पिछले 4 महीने से लोहे की हेराफेरी का काम कर रहा था।

Read More News:  हड़ताल से लौटकर रोजगार सहायिका ने की खुदकुशी की कोशिश, गंभीर हालत में जगदलपुर रेफर 

हालांकि वो भागने में सफल हो गया। वहीं, इसी इलाके में दूसरी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक और यार्ड में दबिश दी। ये यार्ड रविन्दर सिंह ने किराये पर लिया था और मोटा किराया देकर गोरख धंधे करता था। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि दोनों यार्ड में कंपनी से माल लोडकर ट्रक निकलता था।

Read More News: मौत, मातम, त्रासदी…बेतुके बोल, उठते सवाल! क्या वाकई विजयवर्गीय को मुरैना में 24 लोगों की मौत का 

ठिकाने से पहले इन दोनो यार्ड में जाकर माल निकाल लिए जाते थे और इसके एवज में मोटी रकम ट्रक ड्राइवरों को दी जाती थी। पुलिस ने इमाम कबाडी के यार्ड से एक कर्मचारी और दूसरे यार्ड के मालिक रविन्दर सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

Read More News: आचार्य प्रमोद कृष्णम ने हस्तिनापुर में किया भगवान परशुराम की मूर्ति का अनावरण, 10 हजार ब्राम्हणों को संबोधित