लखेश्वर बघेल को मंत्रिमंडल में शामिल नहीं करने से कार्यकर्ताओं में आक्रोश,घंटो किया प्रदर्शन | Jagdalpur News CG

लखेश्वर बघेल को मंत्रिमंडल में शामिल नहीं करने से कार्यकर्ताओं में आक्रोश,घंटो किया प्रदर्शन

लखेश्वर बघेल को मंत्रिमंडल में शामिल नहीं करने से कार्यकर्ताओं में आक्रोश,घंटो किया प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : December 26, 2018/1:33 pm IST

जगदलपुर। कांग्रेस सरकार के नए मंत्रिमंडल गठन को लेकर बस्तर के नेताओं और कार्यकर्ताओं में जमकर नाराजगी है। इसी के चलते लघेश्वर बघेल के समर्थकों ने मंगलवार राष्ट्रीय राजमार्ग पर भारी प्रदर्शन किया और साथ ही जगदलपुर- रायपुर राजमार्ग को घंटो जाम रखा।

ये भी पढ़ें –लोकसभा चुनाव 2019 के लिए भाजपा ने नियुक्त किए प्रभारी,अनिल जैन को छत्तीसगढ़ की जिम्मेदारी,देखिए सूची

दरअसल बस्तर विधानसभा के कार्यकर्ताओं लखेश्वर बघेल को मंत्रिमंडल में शामिल करने की मांग करते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग जाम कर दिए और उन्हें मंत्री बनाने की मांग करते रहे। इस दौरान कार्यकर्ताओं के अंदर काफी आक्रोश देखा गया। उनका कहना था कि लखेश्वर बघेल बस्तर इलाके के बड़े नेता हैं उसके बाद भी उन्हें मंत्री मंडल में जगह नहीं दी गई और लखेश्वर बघेल की उपेक्षा की गई है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/OOx1XRLTOOY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

ये भी पढ़ें –फ्लैशबैक 2018 : बॉलीवुड अभिनेत्रियों के नाम रहा यह साल

ज्ञात हो कि मंत्रिमंडल का फैसला हो जाने के बाद लखेश्वर बघेल बस्तर वापस लौट चुके हैं और उनके कार्यकर्ता जगह-जगह जश्न मनाने की जगह आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं करीब एक घंटे रास्ते जाम एक बाद प्रशासन की समझाइश पर कार्यकर्ताओ ने चक्काजाम खत्म किया।जिसके चलते यात्रियों को भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।