छात्रा ने जनपद सदस्य पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, एसपी से शिकायत के बावजूद कार्रवाई नहीं हुई तो कलेक्टर से लगाई गुहार | janpad sadaya Allegations of tampering from student

छात्रा ने जनपद सदस्य पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, एसपी से शिकायत के बावजूद कार्रवाई नहीं हुई तो कलेक्टर से लगाई गुहार

छात्रा ने जनपद सदस्य पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, एसपी से शिकायत के बावजूद कार्रवाई नहीं हुई तो कलेक्टर से लगाई गुहार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:44 PM IST, Published Date : July 3, 2019/5:00 am IST

सिंगरौली, मध्य प्रदेश। प्रदेश में बढ़ते महिला अपराधों के बावजूद पुलिस की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में है। मामला 12वीं कक्षा की छात्रा से छेड़छाड़ से जुड़ा है। छात्रा के मुताबिक जनपद सदस्य राह चलते अक्सर छेड़छाड़ करता था। छात्रा ने छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। छात्रा फिर छेड़खानी की शिकार होती गई। न्याय की आस में अब छात्रा ने कलेक्टर से गुहार लगाई है।

पढ़ें- ‘भुइंया के भगवान 2019’: अन्नदाताओं को सम्मानित करने IBC24 की पहल

पीड़ित छात्रा सितुल खुर्दए गांव की रहने वाली है। पीड़ित के मुताबिक जनपद सदस्य अनिल शाह स्कूल आते जाते अक्सर उससे छेड़छाड़ करता है। इसकी शिकायत छात्रा माडा थाना में कर चुकी है। लेकिन वहां कोई सुनवाई नहीं हुई तो पुलिस अधीक्षक कार्यालय में आवेदन दिया। यहां भी छात्रा को न्याय नहीं मिला। अब वह स्कूल जाने के बजाय कलेक्टर के पास पहुंच गई।

पढ़ें- सीएम बघेल ने धमतरी सड़क हादसे को बताया दुखद, परिजनों के प्रति संवेद…

जिले भर में महिलाओं और छात्राओं के जागरूकता के लिए महिला जागरूकता रथ चलाया जा रहा है। इससे इतर जो महिलाएं और छात्राएं जागरूक है उनकी शिकायत पर कोई अमल नहीं किया जा रहा है। जिम्मेदारों से सवाल है कि आखिर छेड़छाड़ की शिकार हो रही छात्रा की शिकायत पर पुलिस अफसर उदासीन क्यों है।

पढ़ें- बिग बाजार स्टोर में जमकर हंगामा, ऑफर रेट का झांसा देकर तय कीमत में सामान देने का मामला.. देखिए

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/eUYyREMeAEk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers