जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं.. जया बच्चन ने इस सांसद पर दिया बड़ा बयान | Jaya Bachchan gave a big statement on this MP

जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं.. जया बच्चन ने इस सांसद पर दिया बड़ा बयान

जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं.. जया बच्चन ने इस सांसद पर दिया बड़ा बयान

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:01 PM IST, Published Date : September 15, 2020/7:32 am IST

नई दिल्ली। सपा की सांसद जया बच्चन ने बीजेपी सांसद रवि किशन पर बड़ा हमला किया है। उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि सोमवार को लोकसभा में एक सांसद ने बॉलीवुड को लेकर बयान दिया। वो बॉलीवुड इंडस्ट्री से ही हैं। जया बच्चन ने कहा कि जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। 

पढ़ें- देश में कोरोना वायरस संक्रमण के 83,809 नए मामले , 1…

दरअसल सांसद रवि किशन ने लोकसभा में कहा कि ड्रग ट्रैफिकिंग का मसला बढ़ रहा है और चीन और पाकिस्तान के जरिए नशे की दवाइयां आ रही हैं. बीजेपी सांसद ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में भी इसका इस्तेमाल किया जा रहा है, एनसीबी ने कई लोगों को पकड़ा है। केंद्र से मांग है कि ड्रग ट्रैफिकिंग के मसले पर जांच तेजी से जारी रहे। रवि किशन ने कहा कि युवा पीढ़ी को ड्रग्स के लत के जरिए बर्बाद किया जा रहा है, ऐसे में एक्शन लिए जाने की जरूरत है।

पढ़ें- सत्र से पहले शिवराज कैबिनेट की अहम बैठक, कई अहम प्रस्तावों को मिल सकती है मंजूरी

इस पर सांसद जया बच्चन ने कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश चल रही है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हर रोज 5 लाख लोगों को सीधा रोजगार देती है। देश की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है और चीजों से ध्यान हटाने के लिए हमारा इस्तेमाल किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर हमपर निशाना साधा जा रहा है।

पढ़ें- वर्चुअल और एक्चुअल दोनों तरीके से विधायक होंगे शामि…

जया बच्चन ने कहा कि हमें सरकार से भी समर्थन नहीं मिल रहा है, जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री के सहारे ही नाम कमाया उन्होंने इसे गटर कहा। मैं इसका समर्थन नहीं करती हूं। सपा सांसद ने कहा कि इस इंड्रस्टी में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो सबसे ज्यादा टैक्स देते हैं, लेकिन उन्हें भी परेशान किया जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कई वादे किए गए, लेकिन वो कभी पूरे नहीं हुए। सरकार को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के समर्थन में आना चाहिए।

 

 

 

 

 
Flowers